‘बड़े मियां छोटे मियां’ सीक्वल का टाइटल ट्रैक रिलीज हो चुका है, क्या अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी दिखा पाएगी अमिताभ और गोविंदा वाला जलवा:

सन् 1999 में आई अमिताभ और गोविंदा की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया था। इस फिल्म ने लोगों को बहुत इंटरटेनमेंट किया था अब इसका सीक्वल आ रहा है जिसमें अभिनेता अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ दोनों नजर आएंगे अब ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के रूप में अमिताभ और गोविंदा की जगह यह जोड़ी धमाल मचाएगी।

अक्षय कुमार टाइगर की आने वाली अपकमिंग फिल्म जो बहुत चर्चित हो रही है इस फिल्म का नाम ‘बड़े मियां छोटे मियां’ है। इस फिल्म का टाइटल जो पिछली फिल्म अमिताभ और गोविंदा के फिल्म के नाम पर रखा गया है इस फिल्म को देखने के लिए सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म का टीजर 19 फरवरी को रिलीज घर दिया गया है। दर्शक जिसको देखने के बाद फिल्म को देखने के लिए बेताब हो रहे हैं।

ओरिजिनल फिल्म 1999 में आई थी इस फिल्म को अमिताभ बच्चन और गोविंदा ने टेलीकास्ट किया था अमिताभ बच्चन नाम बड़े मियां का रोल किया था जबकि गोविंदा ने छोटे मियां का रोल किया था इन दोनों की जोड़ी ने लोगों का दिल जीत लिया था यह फिल्म सुपर हिट साबित हुई थी

अक्षय और टाइगर की जोड़ी ने भी अमिताभ और गोविंदा की जोड़ी की तरह फैंस का जीता दिल

बड़े मियां और छोटे मियां फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर के रिलीज होने की जानकारी अक्षय ने मीडिया को दी थी तभी गाने को लेकर फैंस के दिलों में एक्साइटमेंट बढ़ गया है गाने में अक्षय कुमार और टाइगर के बीच ब्रोमैंस देखने को मिल रहा है। अब देखना यह बाकी है कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की यह जोड़ी बड़े मियां छोटे मियां फर्स्ट में निभाए गए रोल अमिताभ और गोविंदा की तरह अपना धमाल मचा पाएगी।

यह भी पढ़ें  कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अपनी आने वाली वेब सीरीज 'सनफ्लावर 2' में किलर के रोल में नजर आएंगे जिसका ट्रेलर र धमाकेदार ट्रेलर हो रिलीज हो चुका है:

अनिरुद्ध और विशाल मिश्रा के द्वारा गाए गए इस फिल्म का टाइटल ट्रैक। इस गाने के शब्द इरशाद कामिल के द्वारा लिखा गया है। बड़े मियां छोटे मियां फिल्म के गाने के कोरियोग्राफर बॉस्को और सीजर हैं तथा इस गाने को विशाल मिश्रा ने कंपोज किया है।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ जहां लीड रोल में होंगे, वहीं खलनायक के किरदार में दिखाई देंगे साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन

इस फिल्म की शूटिंग के लिए काफी पैसा लगाया है साथ ही में इस फिल्म की शूटिंग भारत से लेकर अलग-अलग जगह साथ ही विदेश तक में की गई है। अगर स्टार कास्ट की बात करें तो इसके लीड रोल में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को टेलीकास्ट किया गया है हीरोइन की रोल के लिए सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर ,और साथ में अलाया एफ नजर आयेंगी। इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन खलनायक का किरदार निभाएंगे जो की एक साउथ के एक्टर हैं। पृथ्वीराज सुकुमारन इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अपोजिट विलन रोल में हैं। एक बड़े बजट में बनी यह फिल्म देखिए रिलीज होने के बाद क्या धमाल दिखती है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top