बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने अपनी अदाओं और खूबसूरती में रेखा को भी छोड़ा पीछे, 54 की उम्र में भी भाग्यश्री बॉलीवुड की बाकी अभिनेत्री को दी मात

जब फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने पहला कदम रखा था तो उनकी पहली फिल्म की शुरुआत ‘मैंने प्यार किया’ से हुई थी जो 1989 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में भाग्यश्री ने सलमान खान के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी सलमान खान के साथ बनाई गई यह फिल्म में उन दोनों की जोड़ी ने काफी धमाल भी मचाया था लेकिन कुछ टाइम तक वह फिल्म इंडस्ट्री से काफी दूर रही इतनी दूर रहने के बावजूद भी जब उन्होंने वापसी की तो लोगों के प्यार उनके लिए पहले ही जैसा था एक फोटो जो मीडिया में शेयर किया जिसमें रेखा को भी मात देती हुई नजर आई।

अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी रहती हैं एक्टिव

भाग्यश्री इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फोटोस वीडियो शेयर करती रहती हैं उनकी इंस्टाग्राम आईडी पर दो मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं बॉलीवुड की फेमस कलाकार भाग्यश्री अपने लुक्स के द्वारा लोगों के दिलों पर राज करती हैं जहां पर लोग उनके अंदाज को भी पसंद करते हैं। उनके इसी अदाओं के दर्शन दीवाने हैं।

भाग्यश्री ने अपनी इंस्टाग्राम आईडी पर हाल ही में पोस्ट हुए एक फोटो में जिसमें वह अनारकली ड्रेस पहने हुए हैं जहां पर उन्होंने ड्रेस के मैचिंग वाले ईयररिंग बैंगल्स आदि पहने हुए हैं इस अंदाज में भाग्यश्री ने रेखा को भी पीछे कल दिया है इस लुक्स में भाग्यश्री बेहद ही खूबसूरत नजर आई।

Image Ref – https://www.tv9hindi.com

भागश्री के खूबसूरती के चर्चे हर जगह होते हैं वह अपने नए-नए अंदाज से लोगों पर राज करती हैं इंस्टाग्राम यूजर भी उन्हें बहुत पसंद करते हैं लोगों के लिए यह प्यार बरकरार रखने के लिए वह समय-समय पर अपनी फोटोस, वीडियो पोस्ट करती रहती हैं जहां पर उन्हें लोगों का बहुत प्यार मिलता है ऐसे ही भाग्यश्री ने अपने न्यू लुक को इंस्टाग्राम पर एक फोटो के जरिये पोस्ट किया जिसमें अनारकली की ड्रेस पहने नजर आई।

यह भी पढ़ें  परदेस फिल्म में शाहरुख खान के साथ माधुरी दीक्षित करना चाहती थी गंगा का रोल लेकिन इस रोल के लिए सुभाष घई महिमा चौधरी किया सिलेक्ट:

Image Ref – https://www.tv9hindi.com

यह ड्रेस काफी टाइम पहले रेखा ने भी पहनी थी इसी फैशन को दोबारा लाने के लिए भाग्यश्री ने इस कलर का ड्रेस पहना जो गोल्डन कलर का था जिसमें वह मैचिंग की इयररिंग बैंगल्स पहनी नजर आई जिससे वह रेखा से भी ज्यादा बेहद खूबसूरत लग रही थी जहां पर उनके फैंस ने जमकर तारीफ की।

भाग्यश्री ने सिर्फ रेखा जैसी ड्रेस ही नहीं पहनी बल्कि रेखा का डायलॉग बोलते हुए एक कैप्शन में लिखा था कि “बस एक बार मेरा कहा मान लीजिए” फिर क्या था फैंस तो जैसे मानो उनके दीवाने हो गए उनके इस लुक और डायलॉग से रेखा के लुक्स और डायलॉग की याद दिला दी।
अपनी अदाओं के जरिए आज वह उमराव के लोगों की जान बन गई है भाग्यश्री को उमराव की जान माना जाता है उन्होंने एक कॉलेज सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जिसमें एक साइट पर रखा और एक साइट पर खुद की फोटो थी इसको फेमस डिजायनर मनीष मल्होत्रा ने डिजायन किया था। इस फोटो को जब सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया जहां पर दोनों के फैंस ने रेखा और भाग्यश्री को बराबर का प्यार दिया और जमकर तारीफ भी की।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top