Bigg Boss 17 की कंटेस्टेंट मन्नारा चोपड़ा को उनकी कजिन प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा ने किया विश:

Bigg Boss 17 जो की हाल ही में 28 जनवरी को इस सीजन का एंड हुआ इसमें मुनव्वर फारूकी विजेता रहे और अभिषेक कुमार और मन्नारा चोपड़ा इनके रनर अप रहे मन्नारा चोपड़ा बिग बॉस सीजन 17 की टॉप 3 में पहुंचकर बहुत ही खुश हुई और उनको उनके फैंस ने बधाइयां दी इसी बीच उन्हें अपनी कजिन्स दीपिका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा से भी मिली बधाइयां।

1- फ़ैमिली डिनर के लिए पहुंची मन्नारा चोपड़ा:

हाल ही में मन्नारा चोपड़ा अपनी फैमिली के साथ फ़ैमिली डिनर के लिए पहुंची वहां उन्होंने बताया कि उन्हें उनकी कजिन प्रियंका चोपड़ा जो कि उनकी कजिन है उन्होंने एक बड़े से मैसेज के साथ विश किया और दूसरी कजिन परिणीति चोपड़ा ने भी उनके बिग बॉस के सफर की सराहना करते हुए उन्हें ढेर सारी बधाइयां दी।

2- प्रियंका चोपड़ा ने रोमन अंदाज में किया मन्नारा चोपड़ा को विश

बिग बॉस के फाइनल से पहले प्रियंका चोपड़ा ने मन्नारा चोपड़ा की इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर को टैग करते हुए लिखा कि आपको जब भी मौका मिले तो आप चीज का आनंद ले जिसे प्रियंका चोपड़ा ने कुछ बहुत ही रोचक शब्दों में विश किया प्रियंका चोपड़ा ने लिखा ” कार्पे डायम मन्नारा चोपड़ा.” जो की एक रोमन का वर्ड है उनका कहने का मतलब था कि आपको जिस चीज का मौका मिले और जब मिले तो आप उसका आनंद लीजिए और अपना बेस्ट दीजिए।

3- चोपड़ास काजिंस के बीच का बोन्ड

रिपोर्ट्स के मुताबिक मनारा चोपड़ा का इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले लोग उनको बार्बी हांडे के नाम से जानते थे। बिग बॉस की टॉप थ्री कंटेस्टेंट से फेमस हुई मन्नारा चोपड़ा जो कि अपने फेंस की विशेष बटोर रही है अपने बहुत ही अलग एक्सप्रेशंस के साथ वहीं उनकी कजिन्स प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा ने भी उनको विश किया हालांकि कभी शो के दौरान मन्नारा चोपड़ा ने अपनी कजिन्स प्रियंका चोपड़ा या परिणीति चोपड़ा के बारे में कोई चर्चा नहीं की लेकिन अगर देखा जाए तो इन कजिन्स के बीच एक अलग ही बोन्ड है।

यह भी पढ़ें  Bigg Boss 17 के विनर मुनव्वर फारूकी को और मन्नारा चोपड़ा को देखा गया पार्टी करते हुए मुनव्वर फारूकी को सुष्मिता सेन की बेटी रेने के साथ पार्टी में देखकर फैंस हुए हैरान

4- प्रियंका चोपड़ा ने मान्नारा चोपड़ा के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर करी साझा:

मन्नारा चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा की बुआ कामिनी चोपड़ा हांडा की बेटी है प्रियंका चोपड़ा ने अपने साथ मन्नारा चोपड़ा की एक बचपन की तस्वीर को साझा करते हुए लिखती हैं- “थ्रोबैक टू लिटिल मेमनारा गुड लक लिटिल वन ” इससे यह पता चलता है कि इन चोपड़ास सिस्टर के बीच का बोन्ड कितना अच्छा है।


5- मन्नारा चोपड़ा ने अपने एक्सप्रेशन से जीता है दर्शकों का दिल

यह भी अपनी कजिन्स की तरह एक एक्टर्स के रूप में अपनी जगह बना रही है इन्होंने ज्यादातर तेलुगू फिल्मों में एक्टिंग की है इनकी एक्टिंग और एक्सप्रेशन के फैंस बहुत ही ज्यादा दीवाने हैं यह अपने एक्सप्रेशन से अपने फैंस का दिल जीत लेती है और फैंस इन्हे बहुत ही पसंद करते हैं उन्होंने एक्टिंग के साथ कई एल्बम म्यूजिक भी बनाए हैं।


Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top