अजय देवगन की लाडली भूली अपनी ही कार, हुई लोगों के ट्रोल का शिकार

अजय देवगन की लाडली भूली अपनी ही कार, हुई लोगों के ट्रोल का शिकार, कुछ लोगों को लगा यह ड्रंक हैं कुछ लोग बोले खाती होगी विमल:

बॉलीवुड के अभिनेता अजय देवगन की बेटी निशा देवगन जो की आए दिन ट्रोल का शिकार होती रहती हैं। आए दिन वह कुछ ना कुछ ऐसा कर देती हैं कि ना चहाकर भी उन पर शिकंजे कसने पड़ते हैं। ऐसे ही कुछ उन्होंने फिर किया जिस पर लोगों ने काफी ट्रोल किया।

निशा देवगन को काफी बुरी तरीके से ट्रोल किया जा रहा है निशा तो वैसे भी ट्रोल होती रहती हैं। उनका एक वीडियो सामने आया जिसमें निशा देवगन अपनी गाड़ी भूल गई पहले तो वहीं गाड़ी की तरफ जा रही होती हैं फिर उन्हें लगा कि वह गलत रास्ते पर जा रही हैं फिर वह आगे निकलने के बाद हंसती हुई वापस आती है और जिस गाड़ी को वह देखकर भूल गई थी और आगे निकल गई थी फिर वापस आकर अपनी गाड़ी में बैठ जाती हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें लोग इस वीडियो को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं।

लोगों ने अपने-अपने व्यूज देकर निशा देवगन को किया ट्रॉल

एक ने लिखा है – “लगता है यह भी विमल खाती है पापा की तरह” वहीं दूसरे ने कमेंट किया “इतना मेकअप करने के बाद भी बहुत गंदी लगती हो” एक और कमेंट में लिखा “इतना पी ही क्यों लेती हो कि होश ही नहीं रहता” और किसी ने ये भी लिखा- “यह अगली बार पुलिस की परीक्षा प्रश्न पत्र में यह सवाल आएगा इसे याद रखना” और भी लोगों ने तरह-तरह की कमेंट किये लोग इस वीडियो का बहुत मजाक बना रहे हैं।

यह भी पढ़ें  टीवी की अनुपमा रूपाली गांगुली को मिला तीसरी बार 'दादा साहेब फालके इंटरनेशनल अवार्ड' इस खुशी को उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दर्शकों के साथ किया साझा:

पहले भी लोगों ने निशा देवगन को उनके स्किन कलर के लिए ट्रोल किया गया जिस पर उनकी मां काजोल ने उनके कमेंट्स का मुंह तोड़ जवाब दिया। करंट में जिस बात पर ट्रोल किया जा रहा है कि वह अपनी गाड़ी भूल जाती हैं तो दर्शकों को ऐसा लगता है कि वह ड्रिंक किये रहती हैं जिससे लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। सोशल मीडिया इसी को लेकर वह ट्रोल की जाती हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top