दिव्या अग्रवाल ने अपने बॉयफ्रेंड अपूर्व के साथ करी शादी

दिव्या अग्रवाल ने अपने बॉयफ्रेंड अपूर्व के साथ करी शादी, ससुराल वालों ने बड़े ही प्यार से किया बहू का स्वागत, सास ने कहा बहू के रूप में बेटी मिली है:

दिव्या अग्रवाल ने अपने बॉयफ्रेंड अपूर्व के साथ काफी टाइम तक डेट करने के बाद फाइनली अपने बॉयफ्रेंड अपूर्व से शादी कर ली है और उनकी शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं। दिव्या अग्रवाल अब अपनी जिंदगी की एक नयी शुरुआत करने जा रही हैं।

दिव्या अग्रवाल और अपूर्व पाडगावकर दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे और इस प्यार को आगे बढ़ाते हुए एक नहीं जिंदगी की शुरुआत करने का फैसला लिया जिसके चलते उन्होंने शादी कर ली। उन्होंने शादी बड़े ही सादगी के साथ की शादी के सारे फंक्शन बिल्कुल नॉर्मल तरीके से किये। अपूर्व और दिव्या ने मीडिया के सामने आकर पोस दिए और कुछ बातें भी शेयर की । दिव्या ने कहा अपूर्व जो चश्मा पहने हैं वह पापा ने दिया है शादी खत्म होने तक यह चश्मा पहने रहेंगे।

जब दिव्या ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर पोस्ट की तो उसमें एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसमें उनकी सास कुछ कह रहे हैं आइये जानते हैं दिव्या के बारे में उनकी सास का क्या कहना है।

दिव्या की ससुराल आने के पहले उनके लिए काफी सारे सरप्राइस प्लान किए गए थे दिव्या के घर आने की खुशी में सभी घर वाले व उनकी सास बहुत खुश थी उन्होंने यह कहा कि मुझे बेटी की कमी थी जो दिव्या के आने से आज पूरी हो गई है मुझे बहू नहीं बल्कि बेटी मिली है और उन्होंने यह कहा वह हमेशा खुश रहे इसके अलावा हमें और क्या चाहिए।

यह भी पढ़ें  लॉकडाउन में शुरू हुई थी लव स्टोरी! रकुल प्रीत और जैकी भगनानी पहुंच चुके हैं अपने वेडिंग डेस्टिनेशन पर।

अगर बात उनकी ब्राइडल लुक की करें तो उन्होंने पर्पल कलर का लहंगा पहना और साथ ही ट्रेडिशनल ज्वेलरी भी पहने हुई थी और मेकअप भी नॉर्मल ही कर हुई थी किया वाकई दिव्या ब्राइडल लुक में बहुत ही सुंदर लग रही थी वहीं अगर देखा जाए तो अपूर्व भी पर्पल कलर के आउटफिट में नजर आए वह चश्मा लगाए थे यह चश्मा दिव्या के पिता ने दिया था जिस पर दिव्या ने अपूर्व से ये कहा कि ये चश्मा शादी तक लगाए रहेंगे। उन्होंने वरमाला भी पिंक कलर की चुनी ।

अपूर्व और दिव्या ने अपनी शादी बहुत ही शानदार तरीके से करी और दोनों ने शादी में काफी एंजॉय भी किया शादी से पहले कई फंक्शन मेहंदी, हल्दी वगैरा किया और कॉकटेल पार्टी भी करी थी। जिसमें इंडस्ट्रीज के भी कई लोग शामिल थे। सभी ने सारे फंक्शन में खूब एंजॉयमेंट किये।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top