धर्मेंद्र अपनी बेटी के ईशा देओल की तलाक के फैसले से बहुत ज्यादा हैं दुखी

धर्मेंद्र अपनी बेटी के ईशा देओल की तलाक के फैसले से बहुत ज्यादा हैं दुखी, उन्हें अपने इस रिश्ते के बारे में दोबारा सोचने का दिया सुझाव, वहीं उनकी मां हेमा मालिनी ने अपनी बेटी को किया सपोर्ट:

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल की तलाक की खबर सुनके धर्मेंद्र और हेमा मालिनी बहुत दुखी हैं और जैसे ही ईशा देओल अपनी तलाक का ऐलान सोशल मीडिया पर किया यह सुनकर दर्शख भी काफी हैरान हो गए इतने साल रिश्ते में रहने के बाद आखिर क्यों चहाती हैं ईशा देओल अपने पति भारत तख्तानी से तलाक?

ईशा देओल की शादी भरत तख्तानी की शादी सन् 2012 में हुई थी। ईशा देओल की शादी को 12 साल हो चुके हैं। उनकी दो बेटियां भी हैं। ईशा देओल और भरत तख्तानी में फैसला किया है कि वह तलाक के बाद दोनों बेटियों का साथ में ख्याल रखेंगे जैसे कि पहले रखते थे किसी चीज की कमी नहीं होने देंगे। तलाक को लेकर धर्मेंद्र बहुत दुखी हैं उन्होंने अपनी बेटी ईशा देओल को सुझाव देते हुए कहा ईशा को इस बारे में दोबारा सोचना चाहिए।

बेटी के इस फैसले से धर्मेंद्र है काफी उदास बेटी को दिया दोबारा सोचने का सुझाव

कोई भी माता-पिता कभी इस बात से खुश नहीं होंगे कि उनके बच्चों का घर बिगड़े या टूटे, धर्मेंद्र अपनी बेटी के फैसले के खिलाफ तो नहीं जाना चाहते उनके साथ देना चाहते हैं लेकिन वह यह भी नहीं चाहते कि उनकी बेटी का घर टूटे इसलिए धर्मेंद्र अपनी बेटी ईशा देओल को एक बार फिर से अच्छे से सोचने का सुझाव दे रहे हैं और सोचने के बाद फिर वह कोई फैसला करें। क्योंकी कोई भी माता-पिता अपने बेटे या बेटी के घर टूटता हुआ नहीं देख सकते वह फिर इस एक पिता होने के नाते अपनी बेटी का दर्द समझ सकता हैं।

यह भी पढ़ें  छोटी बहू एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने अपना मदरहुड मोमेंट एंजॉय करते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर की साझा, फैंस को नहीं आई, फैंस ने उनकी तस्वीरों पर जमकर की ट्रोलिंग

धर्मेंद्र ने कहा अलग होने के पहले ईशा और भरत दोनों को एक बार एक दूसरे को सोचने का मौका देना चाहिए —

मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक धर्मेंद्र ने अपने दामाद और बेटी से कहा कि एक बार तलाक होने से पहले आपस में बैठकर बात कर ले और जो भी मनमुटाव है वह क्लियर कर ले हो सकता तलाक की नौबत ही ना आए क्योंकि यह कोई अच्छी बात नहीं है इस का बच्चों पर भी काफी असर पड़ सकता है। धर्मेंद्र के लिए जैसी उनकी बेटी हैं वैसे ही वह अपने दामाद को बेटे की तरह मानते हैं और बहुत प्यार करते हैं इसलिए वह नहीं चाहते यह रिश्ता कभी टूटे। 12 साल पूरे हो चुके हैं इनकी शादी को और उनकी दो बेटियां भी हैं एक का नाम राध्या और दूसरी का नाम मिराया है यह दोनों बेटियां नाना नानी के बहुत करीब है अगर मां-बाप अलग होते हैं तो बच्चों पर भी काफी असर पड़ेगा इसी बात को लेकर धर्मेंद्र बहुत दुखी हैं और मीडिया से क्या कह रहे हैं अगर यह शादी बचाई जा सकती है तो इस बारे में फिर से सोचा जा सके।

ईशा देओल और भारत तख्तानी दोनों के अनुसार ज्वाइंट स्टेटमेंट के साथ यह बात सामने आई है की दोनों ने राजी खुशी और परंपरा तरीके से अलग होने का फैसला लिया है। उन्होंने लिखा कि- “हमने आपसी सहमति से यह अलग होने का फैसला लिया है और हमारी दोनों बेटियां हमारी प्रायोरिटी रहेगी। और मीडिया के सामने यह बात भी की गई उनकी प्राइवेसी का सम्मान किया जाए। वह दोनों अपनी दोनों बेटियों से बहुत प्यार करते हैं और हमेशा ऐसे ख्याल रखते रहेंगे। राध्या की उम्र 6 साल और मिराया की उम्र 4 साल है।

यह भी पढ़ें  शाहिद कपूर और कृति सैनन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ को नहीं मिला वेलेंटाइन वीक का भी कोई खास फायदा।

जहां पिता को है दुख वही अपनी बेटी के इस फैसले के साथ है उनकी मां हेमा

एक रिपोर्ट के मुताबिक ईशा और भरत के डिवोर्स को लेकर परिवारों में हैरानी नहीं हुई लेकिन कुछ टाइम बाद धर्मेंद्र को बहुत दुख हुआ लेकिन हेमा मालिनी ने ईशा को सपोर्ट किया और कहा मेरी बेटी जो फैसला लेगी मैं उसके साथ खड़ी हूं उसके हर एक फैसले में साथ हूं और वही करूंगी जो उसके लिए सही होगा और ईशा देओल अब इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहती।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top