‘ग़दर 2’ के बाद सनी देओल अपनी आने वाली फिल्म ‘लाहौर 1947’ को लेकर काफी लाइमलाइट में बने हुए हैं उनके अपोजिट में नजर आएंगे विलन अभिमन्यु सिंह:

बॉलीवुड के दमदार अभिनेता सनी देओल जो अपने अभिनय एक्शन डायलॉग से काफी फेमस है और लोगों ने काफी पसंद करते हैं। पिछले साल 11 अगस्त 2023 में आई सनी देओल की फिल्म ‘ग़दर 2’ जिससे वह काफी चर्चा में रहे हैं उनकी पहली फिल्म ‘गदर एक प्रेम कथा’ जिसमें उनके साथ अमीषा पटेल लीड रोल में थी लोगों ने उनकी जोड़ी को और फिल्म को काफी पसंद किय था और उसी का सेकंड पार्ट ‘गादर 2’ को भी फैंस का काफी प्यार मिला था। सनी देओल इन दिनों काफ अपनी अगली फिल्म ‘लाहौर 1947’ को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं।

बॉलीवुड स्टार सनी देओल की अगली फिल्म ‘लाहौर 1947’ सनी देओल के साथ अभिमन्यु सिंह भी दिखाई देंगे। जहां एक हीरो सनी देओल के अपोजिट साइड विलन की भूमिका में दिखाई देंगे जिन्होंने अभिमन्यु सिंह जिन्होंने गुलाल रक्त चरित्र जैसी कई फिल्में की हैं। ‘लाहौर 1947’ का फैंस को बेसब्री इंतजार है। ग़दर 2 की तरह यह भी फिल्म सुपरहिट होगी

अभिमन्यु सिंह होगे ‘लाहौर 1947’ के विलेन

सनी देओल की फिल्म लाहौर 1947 एक बड़ा प्रोजेक्ट है यह फिल्म में राजकुमार ने विलेन के रूप में अभिमन्यु को सेलेक्ट किया है और मीडिया के सामने इंटरव्यू देते हुए कहा है जब भी मैं खलनायक के रोल के लिए सोचता हूं तो सबसे पहला नाम अमरीश पुरी या डैनी का ही दिमाग में आता इसी कमान संभालते हुए इसे अभिमन्यु आगे ले जायेंगे अभिमन्यु सिंह भी विलन का रोल वाखूबी निभाते हैं। लाहौर 1947 की फिल्म अभिमन्यु को विलेन की कास्ट के लिए सिलेक्ट किया गया है यह प्रभावशाली तथा शक्तिशाली अभिनेताओं में से एक हैं।

यह भी पढ़ें  एल्विश यादव - जाने माने यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर ने सरे आम एक शख्स को मारा थप्पड़। रेस्टुरेंट में मचा हड़कंप।

अभिमन्यु ने अपने करियर की शुरुआत अमिताभ बच्चन की फिल्म अक्स से की थी यह फिल्म 2001 में आई थी यह हिंदी फिल्मों के साथ-साथ तमिल और तेलुगु फिल्में में भी काम कर चुके हैं लेकिन उनको सन् 2009 में आई फिल्म गुलाल से उनको ज्यादा जाना गया। यह फिल्म अनुराग कश्यप द्वारा बनाई गई थी 2010 में रक्त चरित्र में भी इनको टेलीकास्ट किया गया जिन्होंने बेहतरीन रोल करके लोगों के दिलों में जगाह बनाई। इसके बाद उन्होंने कई फिल्में की जैसे गब्बर सिंह ,अटैक ,मॉम, किसी की भाई किसी का जान, सेल्फी से लेकर कुछ सीरियल्स जैसे- कई आहट और कुमकुम में आदि सीरियल्स में काम किया।

सनी देओल की फिल्म ‘लाहौर 1947’ की शूटिंग है जारी

सनी देओल की अगली फिल्म ‘लाहौर 1947’ की शूटिंग बड़े जोरों – शोरों से चल रही है इसमें आमिर खान इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। यह फिल्म को राजकुमार संतोषी द्वारा टेलीकास्ट किया गया है इस फिल्म में हीरो सनी देओल और हीरोइन प्रीति जिंटा को दिया गया है विलेन के रोल में अभिमन्यु को टेलीकास्ट किया गया है इस फिल्म की शुरुआत मुंबई के मड आयरलैंड हुई है जहां एक बहुत बड़ा सेट बनाया गया है जहां पर प्रीति जिंटा ने एक सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट की जिसमें भगवान से वह आशीर्वाद मांगती हुई नजर आ रही हैं शायद यह आशीर्वाद इसी प्रोजेक्ट को लेकर मांग रही हैं कि उनकी फिल्म ‘लाहौर 1947’ सुपरहिट साबित हो।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top