100 कारीगरों द्वारा तैयार किया गया यह अनारकली ड्रेस जिसको पहन कर करीना कपूर लगी बेहद खूबसूरत

100 कारीगरों द्वारा तैयार किया गया यह अनारकली ड्रेस जिसको पहन कर करीना कपूर लगी बेहद खूबसूरत, ‘दादा साहेब फाल्के अवार्ड’ में बिखेरा अपना जलवा और वहीं अपने एक्स बॉयफ्रेंड को किया नजर अंदाज

पिछले दिनों मुंबई में दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड आयोजित किया गया था इसमें कई सेलिब्रिटी ने अपनी अदाओं का जलवा बिखेरा वहीं बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना यानी कि करीना कपूर भी शामिल थी इस अवार्ड में अनारकली की ड्रेस में करीना कपूर बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। उन्हे इस ड्रेस लोगों ने काफी पसंद किया और उनकी तारीफ भी की।

जैसा कि आप जानती हैं बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर फिल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय के लिए तो फेमस हैं ही साथ ही यह अपनी पर्सनल लाइफ में अपने फैशन, अपने लाइफस्टाइल और अपनी ड्रेस्स सेंस के लिए भी काफी जानी जाती हैं। यह अपनी बिजी लाइफ में भी यहां तक की अपनी प्रेगनेंसी के टाइम पर भी इन्होंने अपना जबरदस्त लुक दिया। उनकी इनके इसी लुक और अदाओं पर दर्शक फिदा हैं।

एक्टर्स को लोग इतने ज्यादा पसंद करते हैं कि उनके लुक्स को फॉलो भी करते हैं। मुंबई में अवॉर्ड फंक्शन में बेबो अपने कैजुअल लुक में आई जिन्हें लोगों ने काफी ही पसंद किया और जिस ड्रेस को वह पहनी थी उनकी इस ड्रेस को 80 से ज्यादा कारीगरों ने मिलकर बनाया था आईए जानते हैं इस ड्रेस में ऐसी क्या खास बात हैं।

बेबो ने अपने अनारकली लुक से फैंस के उड़ाये होश

मुंबई में आयोजित किया गया दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल अवार्ड जो 20 फरवरी को आयोजित किया गया था जिसमें कई सेलिब्रिटी ने अपना स्वेग दिखाया और लोगों का दिल जीता वहीं बेवों ने भी अपनी दिलकश अदाओं के साथ फैंस का दिल जीता। इस अवार्ड में एक बार फिर बेबो ने अपने लुक्स से लोगों पर चलाया जादू और काफी सुर्खियों में रहीं। एक्ट्रेस डीप नेक ऑफ सोल्डर वेज कलर का अनारकली ड्रेस पहने नजर आईं।

यह भी पढ़ें  धर्मेंद्र अपनी बेटी के ईशा देओल की तलाक के फैसले से बहुत ज्यादा हैं दुखी

80 से ज्यादा कारीगरों ने तैयार किया बेबो का ये अनारकली ड्रेस

मुंबई में हुए दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड जिसमें करीना ने अनारकली ड्रेस पहने इस ड्रेस को फेमस डिज़ाइनर अबू जानी और संदीप खोसला द्वारा डिजाइन किया गया था इस सूट की सारी फोटोज सोशल मीडिया पर साझा की है इस अनारकली ड्रेस को 80 से ज्यादा कारीगरों ने मिलकर तैयार किया था इसमें हाथ की कढ़ाई की गई है साथ ही 1.16 लेके मिरर का भी यूज किया गया है तथा 60 पैनल मल्टी कली लगाई गई। 100 कारीगरों की मदद से तैयार हो पाया यह अनारकली ड्रेस।

अपने एक्स बॉयफ्रेंड को करीना कपूर ने किया इग्नोर

बॉलीवुड के अभिनेता शाहिद कपूर जो कि करीना कपूर के एक्स बॉयफ्रेंड भी रह चुके हैं दोनों ने साथ में कई फिल्में भी करी हैं साथ में कई फिल्में करने के बावजूद और एक अच्छे फ्रेंड होने बाद भी करीना कपूर ने शाहिद कपूर को अवार्ड फंक्शन के दौरान इग्नोर कर दिया। इस अवॉर्ड फंक्शन का एक वीडियो सामने आया जिसमें करीना कपूर अपने एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर यानी को नजर अंदाज करती हुई नजर आईं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top