शाहिद कपूर और कृति सैनन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ को नहीं मिला वेलेंटाइन वीक का भी कोई खास फायदा।

शाहिद कपूर और कृति सैनन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ अब सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म के प्रोमो और गानों को लेकर जनता में बहुत उत्सुकता थी। इस फिल्म को रिलीज़ हुई 5 दिन हो गए हैं लेकिन इस फिल्म ने कुछ खास कमाई की नहीं जिसके बारे में चर्चे होते नज़र आएं। शाहिद कपूर ने बहुत दिनों बाद कोई रोमांटिक पिक्चर की ओर कदम रखा था और ये शाहिद कपूर और कृति सैनन की साथ में फर्स्ट टाइम स्क्रीनिंग थी। लेकिन इस पिक्चर के आंकड़े 5 वे दिन आते आते नीचे गिर गए।

जैसा कि आप जानते है शाहिद कपूर और कृति सैनन पहली बार एक साथ बड़ी स्क्रीन पर नज़र आए हैं। इनकी फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ अब बड़ी स्क्रीन पर रिलीज़ हो चुकी है और इसे रिलीज़ हुई 5 दिन भी हो गए। इस फिल्म को अमित जोशी और अराधना शाह ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म की रिलीज़ होने का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार था जो कि अब खत्म हो गया है। इस फिल्म में रोबोटिक वर्ल्ड और उसके एक्सपेरिमेंट को दिखाया गया है। वैसे तो हम सबने ही रोबोटिक कहानी से जुड़ी कई पिक्चर्स देखी हैं लेकिन यह मूवी उन सबसे थोड़ी हट कर है। इस मूवी में रोमांस, कॉमेडी ये सब देखने को मिलेगा।

जैसा कि हमने इस मूवी के बारे में सुना था और उसे सुन कर दर्शकों में जो उत्साह आया था वो अलग ही लेवल का था लेकिन इस मूवी को रिलीज़ हुए 5 दिन हो गए हैं और इन 5 दिनों में इस फ़िल्म का कोई ऐसा वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड सामने नहीं आया है। शाहिद कपूर और मेकर्स को ये उम्मीद थी कि वेलेंटाइन वीक में यह रोमांस और कॉमेडी से भरी मूवी दर्शकों को जरूर पसंद आएगी लेकिन अफसोस ऐसा हो नहीं पाया। इस फिल्म में लोगों को कुछ ज़्यादा खास लॉजिक समझ नहीं आया। इस कारण फिल्म की कमाई दिन पर दिन आते आते गिरती जा रही है। इस फिल्म को पहले दिन 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया था। इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 6 करोड़ की कमाई की थी। शुरू की 2 3 दिन तो फिल्म के कारोबार में काफी अच्छा उछाल देखने को मिला था लेकिन 5 वें दिन तक आते आते इस फिल्म ने लगभग 3.85 करोड़ की कमाई की है।

यह भी पढ़ें  Bigg Boss 17 की कंटेस्टेंट मन्नारा चोपड़ा को उनकी कजिन प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा ने किया विश:

क्या है फिल्म की कहानी।

तो दोस्तों हम आपको बता दें कि शाहिद कपूर और कृति सैनन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ एक रोमांटिक और कॉमेडियन पिक्चर है। इस फिल्म में कृति सैनन रोबोट की भूमिका निभाती हुई नज़र आ रही हैं जिसको लोगों ने काफी पसंद किया है और शाहिद कपूर के काम को भी लोगों ने काफी पसंद किया है। इस फिल्म के गानों ने लोगों में बहुत उत्साह जगा दिया था लेकिन जितने दमदार इस फिल्म के गाने हैं उतनी दमदार फिल्म का लॉजिक नहीं लगा लोगों को। लेकिन अब फिल्म की रिलीज़ के 5वें दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं जिसने 60 करोड़ की कमाई की है अभी तक बॉक्सऑफिस में।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top