आलिया भट्ट, करीना कपूर से श्रिया सरन को मिला बॉलीवुड में कमबैक करने का हौसला बदली लोगों सोच:

श्रिया सरन एक बॉलीवुड की अच्छी कलाकार हैं वह अपने अंदाज से लोगों को दिलों पर राज करती हैं करण जौहर की आने वाली फिल्म शोटाइम में भी श्रिया सरन नजर आएगी जिन्होंने एक राजीव खंडेलवाल की बीवी का ऑन स्क्रीन केदार निभाती हुई नजर आएंगे श्रिया सरन रन काफी टाइम बाद टीवी पर की स्क्रीन पर दिखाई देगी लिए जानते हैं आईए अब जानते हैं श्रिया सरन के बारे में

श्रिया सरन एक इंडियन कलाकार हैं जिन्होंने अपनी करियर की शुरुआत सिंगिंग से की थी आज वह एक्टिंग कर रही है और कई फिल्मों में रोल कर चुकी हैं हाल ही में आने वाली करण जौहर की वेब सीरीज शोटाइम में भी श्रियाशरण एक ऑन स्क्रीन बीवी का किरदार निभा रही है जिसमें वह कम बैक करती हुई दिखाई देगी श्रिया सरन ने बच्चे होने के बाद से टीवी स्क्रीन से नाता खत्म कर दिया था तथा काफी टाइम बाद वापसी कर रही है यह प्रेरणा उनको करीना कपूर और आलिया भट्ट से मिली है।

श्रिया सरण ने एक इंटरव्यू में बताते हुए कहा कि अगर कोई अभिनेता फिल्म इंडस्ट्री से नाता खत्म कर देता है सालों बाद में वह पर्दे पर आए तो उसे कहा जाता है कि इउस अभिनेता के लिए बोला जाता यह एक्टर ने काफी दिनों बाद फिल्म की है लेकिन वहीं बात अगर एक्ट्रेस की हो तो उसकी फिल्म को कम बैक का नाम दिया जाता है लेकिन अब मुझे प्रशंसा इस बात की है कि काजोल, करीना कपूर और आलिया भट्ट के द्वारा लोगो की सोच बदल गई है।

यह भी पढ़ें  छोटी बहू एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने अपना मदरहुड मोमेंट एंजॉय करते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर की साझा, फैंस को नहीं आई, फैंस ने उनकी तस्वीरों पर जमकर की ट्रोलिंग

बदल गए हैं लोगों के हालात और जमाने, बदल गई है सोच

श्रिया सरण ने फिल्म इंडस्ट्री में वापसी करने की ठानी यह प्रेरणा उनको आलिया भट्ट, करीना कपूर, काजोल से मिली और उन्होंने यह भी कहा अगर हम किसी चीज से प्यार करते हैं तो उससे ज्यादा दिन तक दूर नहीं रह सकते यही बात काम करने पर भी लागू होती है उन्होंने कहा फिल्म इंडस्ट्री मैंने छोड़ी नहीं थी, बल्कि कुछ टाइम के लिए बॉलीवुड से किनारा कर लिया था। प्रेगनेंसी के बाद वह फिल्म करना चाहती थी लेकिन वह अपनी हेल्थ के चलते नहीं कर सकी।

इन सब से यही जाहिर होता है कि श्रिया सरन का तो पूरा मन था बॉलीवुड में जल्द ही बापसी का करने का लेकिन श्रिया सरन लोगों से नर्वस थी कि लोग उनके साथ कैसे पेश आएंगे। खुशी की तो यह बात है कि वह जिस एक्टर के साथ काम किया उन्होंने हौसला बढाया और मान भी रखा उन्होंने कहा एक समय यह भी था कि बहुत मुश्किलों से गुजरना पड़ा फिर भी मैंने हौसला बनाए रखा है। यह हौसला उन्हे आलिया भट्ट करीना कपूर काजोल जैसी एक्ट्रेस से मिला।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top