सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म ‘योद्धा’ टीजर आउट हो चुका है। अपने दमदार एक्शन से लगाने वाले हैं सिद्धार्थ बॉक्स ऑफिस में आग!

तो दोस्तों सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म ‘योद्धा’ का टीजर आउट हो गया है। और इस 60 सेकंड की वीडियो में सिद्धार्थ प्लेन के अंदर ज़बरदस्त एक्शन सीन करते नज़र आए हैं। जब किसी फिल्म का टीजर ही इतना एक्शन से भरा हुआ हो तो सोचो फिल्म कितनी एक्शन से फुल होने वाली है। शेरशाह, एक विलेन जैसी सुपरहिट फिल्में देने के बाद अब सिद्धार्थ मल्होत्रा एक और फिल्म ले कर आ रहे हैं जो कि 15 मार्च को रिलीज़ होगी। सिद्धार्थ की यह फिल्म ‘योद्धा’ एक्शन से भरी हुई है। इस फिल्म के टीजर से तो आपको अंदाज़ा हो ही गया होगा कि फिल्म कैसी होने वाली है। इस टीजर के बाद दर्शकों में और भी उत्साह जगा गया है। और अब सभी दर्शकों को 15 मार्च का ही इंतज़ार है।

आइए अब बताते हैं कि फिल्म ‘योद्धा’ का टीजर कैसा है। तो दोस्तों, इस टीजर की शुरुआत प्लेन हाईजैक से होती है। जहां पायलेट द्वारा 7500 कोड स्क्वॉक किया जाता है जिसका मतलब यह होता है कि प्लेन हाईजैक हो चुका है। और फिर उसके आगे सिद्धार्थ मल्होत्रा कमांडो के रोल में, हाथ में गन लिए दमदार एक्शन करते हुए नज़र आ रहे हैं। और अब ज़रूर आप यह जानने के लिए बहुत उत्सुक होंगे कि इस फिल्म में हीरोइन कौन है तो आइए यह भी आपको बता देते हैं। फिल्म के टीजर में दिशा पाटनी एयर होस्टेस के रूप में नज़र आई हैं। और अब दिशा पाटनी अपने ग्लैमर के साथ दर्शकों के दिल में छाने वाली हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर पुष्कर ओझा और सागर अम्ब्रे हैं। और इस एक्शन थ्रिलर फिल्म को करण जोहर ने प्रोड्यूस किया है।

यह भी पढ़ें  अतरंगी फैशन दिखाती हुई नज़र आई एक लड़की। पहनी अजीबो गरीब हाई हील्स, लोग देख कर हुए हैरान।

और हम आपको बता दें कि फिल्म ‘योद्धा’ का पोस्टर भी बहुत शानदार अंदाज़ में लॉन्च किया गया है। ‘योद्धा’ फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में 13 हजार फीट की ऊंचाई पर फिल्म का पोस्टर रिवील किया था। जिसकी जानकारी मेकर्स ने फिल्म का टीजर लॉन्च करते हुए दी थी। इसमें प्रोफेशनल स्काई डाइवर्स दुबई के पाम आइलैंड के ऊपर फिल्म का पोस्टर रिवील करते हुए नज़र आ रहे हैं। फिल्म के टीजर की शुरुआत तो बहुत दमदार हुई है और इस रिलीज करने के तरीके ने फिल्म की शान और बढ़ा दी है। जिस फिल्म का पोस्टर दुबई में इस तरह से रिवील किया जाए तो सोचिए फिल्म कैसी होने वाली है। टीजर रिलीज के इस अंदाज़ ने तो दर्शकों में और भी उत्साह जगा दिया है।

तो दोस्तों क्या आपको पता है कि यह फिल्म दो बार पोस्टपोन भी की जा चुकी है। दरअसल इस फिल्म यानी ‘योद्धा’ को जुलाई 2023 में रिलीज़ होना था लेकिन कुछ दिक्कत की वजह से डेट को पोस्टपोन कर दिया गया था और उसके बाद फिल्म की दूसरी रिलीज़ डेट 15 सितंबर की थी लेकिन, ‘जवान’ से क्लैश रोकने के लिए फिल्म को एक बार फिर पोस्टपोन कर दिया गया था। लेकिन अब फाइनली बिना कोई दिक्कत और बिना कोई रुकावट के फिल्म की फाइनल डेट टीजर आने के बाद कन्फर्म हो गई है जिसका अब टलने का कोई चांस नहीं हैं। अब यह फिल्म 15 मार्च को रिलीज़ होने वाली है।

तो दोस्तों हम आपको बता दें कि इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा देश के प्रति प्रेम दिखाते हुए नज़र आएंगे। हालांकि, यह पहली बार नहीं होगा कि सिद्धार्थ देश के प्रति प्रेम दिखाते नज़र आएंगे। ऐसा सिद्धार्थ अपनी एक फिल्म में और कर चुके हैं जो कि लोगों के दिलों पर बहुत छाई थी। साल 2021 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘शेरशाह’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल करते हुए नज़र आए थे। देश के प्रति प्रेम दिखाने वाले यह सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म उनके करियर के लिए भी काफी अहम साबित हुई थी। और इस फिल्म के बाद सिद्धार्थ के काम की भी काफी तारीफ हुई थी और साथ ही फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस में ताबड़तोड़ कमाई की थी। और अब एक बार फिर देश के प्रति प्रेम दिखाने सिद्धार्थ ‘योद्धा’ जैसी फिल्म बॉक्स ऑफिस में लेकर आ रहे हैं जिसमे आपको सिद्धार्थ एक कमांडो का रोल करते हुए नज़र आएंगे।

यह भी पढ़ें  अनुपमा और अनुज एक बार फिर हुए रूबरू, श्रुति और अनुज के रिलेशनशिप में आई दरार

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top