रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी की होगी साथ में पहली फिल्म ‘डॉन 3’, इस जोड़ी को साथ में देखने के लिए फैंस हैं काफी एक्साइटेड

रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी की होगी साथ में पहली फिल्म ‘डॉन 3’, इस जोड़ी को साथ में देखने के लिए फैंस हैं काफी एक्साइटेड:

जब सोशल मीडिया पर इस बात का पता चला कि कियारा आडवाणी और रणवीर सिंह एक साथ फिल्म कर रहे हैं यह उनके साथ में पहली फिल्म है जितने एक्साइड रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी है वहीं उनके फैंस भी बहुत एक्साइटेड हैं। फौंस ने हुए दोनों को इस फिल्म के लिए बधाई भी दी लोग कियारा आडवाणी की कास्टिंग को लेकर बहुत खुश हुए।

डॉन 3 फिल्म को लेकर एक बड़ी अपडेट शामिल आई है जिसमें रणवीर को हीरो के रूप में टेलीकास्ट किया गया वहीं अब हीरोइन का रोल भी मीडिया के सामने पब्लिश्ड किया गया है इस फिल्म में बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री लीड रोल में रहेंगी।

यह बात 19 फरवरी यानी कि monday को पता चली जहां पर हीरोइन की रोल को कंफर्म कर दिया गया है पहले तो बस लोग अंदाजा लगा रहे थे की ‘डॉन 3’ की हीरोइन कियारा आडवाणी होंगी। लेकिन अब यह कंफर्म हो गया है इस फिल्म के लीड रोल में कियारा आडवाणी नजर आएंगी। यह रोल कियारा आडवाणी करेंगे फैंस का अनुभव सही निकला कियारा आडवाणी की एंट्री को लेकर फैंस एक्साइटेड हो गए हैं जिससे लोगों ने कियारा को बधाई भी दी

फरहान अख्तर ने ‘डॉन 3’ फिल्म के लिए हीरोइन के रूप में कियारा आडवाणी को चुना है। फरहान अख्तर को इस रोल के लिए वह उचित लगी। कियारा आडवाणी और रणवीर सिंह की यह फिल्म पहली होगी जिसमें वह दोनों एक साथ काम कर रहे हैं जिसे लोग देखने के लिए काफी एक्साइटेड है देखा जाए तो अभी तक कियारा को रोमांटिक ,इंटेस्ट तथा कॉमिक जोनर में देखा है डॉन 3 एक एक्शन फिल्म है जिसमें की इंट्री बाकी बहुत धमाकेदार होगी फैंस का कहना है फरहान अख्तर ने उन्हें इस फिल्म के लिए चुना है तो वह साबित करेगी कि वह इस फिल्म के लिए बिल्कुल परफेक्ट है और दर्शकों का दिल जीत लेंगीं।

यह भी पढ़ें  करण जौहर ला रहे हैं अब नेपोटिज्म पर आधारित एक नया शो। इमरान हाशमी, मोनी रॉय जैसे महान कलाकार आयेंगे नज़र।

जैसा कि आप जानते हैं रकुल प्रीत सिंह जैकी के साथ शादी कर रही हैं उनकी शादी की डेट 21 फरवरी यानी आज की है यह शादी गोवा के एक लग्जरी होटल में होगी जिसका एक रात का खर्चा काफी ज्यादा होता है आईए इसके बारे मेजान ते हैं।

रकुल प्रीत सिंह और जैकी की शादी आज के दिन हो रही है इनकी शादी की चर्चा सोशल मीडिया पर काफी हो रही है यह कपल गोवा के एक फेमस लग्जरी होटल में बड़े ही शाही अंदाज में का करेगा अपनी शादी औरक्ष होटल में शादी शादी के सारे फंक्शन की तैयारी हो चुकी हैं।

एक दूसरे को डेट करने के बाद फाइनली अब हो रही है इस कपल की शादी

बॉलीवुड की अभिनेत्री रकुल प्रीत और जैकी काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। फाइनली आज वह शादी करने वाले हैं। अब वह शादी के बंधन में बधंने जा रहे हैं। साउथ गोवा के एक फेमस आईटीसी होटल से हो रही है इस बॉलीवुड की अभिनेत्री रकुल प्रीत शादी। होटल की क्या क्या खासियत थी इसके बारे में आपको बताते हैं।

गोवा के आलीशान होटल में होगी शादी जिसका एक रात का खर्चा है बहुत हाई

गोवा में बना आईटीसी होटल बहुत ही शानदार एक रिजॉर्ट की तरह बना हुआ है। आईटीसी की वेबसाइट के अनुसार यह होटल 45 एकड़ जमीन पर बना यह होटल जिसमें 246 कमरे हैं जिसमें एक रात रुकने की कीमत 75000 होती है और टैक्स भी अलग से लिया जाता है। इसके अंदर बार, रेस्टोरेंट, स्विमिंग पूल ,जिम, कई और लग्जरी कमरे हैं। इस होटल में भारत और दूसरी जगह से आए हुए लोग रुकते हैं और इन बने हुए लग्जरी रूम का आनंद लेते हैं

यह भी पढ़ें  शाहरुख खान की बहन को देखकर दर्शकों के उड़े होश बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसिस को किया फेल बोले सादगी हो तो ऐसी

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी के लिए इस लग्जरी होटल के 35 कमरों को बुक किया गया है जहां उनकी शादी में शामिल होने आए उनके फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स वगैरा ठहरगे इनकी शादी में इको फ्रेंडली को ज्यादा इंपोर्टेंस दी जा रही है।

सुनाई में आया है कि रकुल प्रीत और जैकी की शादी का इनविटेशन रिश्तेदारों और दोस्तों को ऑनलाइन दिया गया है। शादी बड़े लग्जरी होटल में बहुत ही लग्जरी तरीके से होगी लेकिन शादी में कोई ऐसी एक्टिविटी नहीं होगी जिससे कि आसपास के वातावरण या पर्यावरण पर इसका कोई असर पड़े इसलिए पटाखे वगैरा जलाने को मना कर दिया गया है। जिससे वातावरण प्रदूषित न हो और जिससे वातावरण को सुरक्षित रखा जा सके।

आपको और बता दें कि 2021 में प्रीति सिंह और जैकी भगनानी ने अपने प्यार को पब्लिश्ड किया था फाइनली अब दोनों शादी के बंधन में बजने जा रहे हैं

जैकी ने बॉलीवुड में कई फिल्में की है जैसे कि फालतू , कल किसने देखा , मित्रों जैसी फ़िल्में की है लेकिन जैकी की एक्टिंग का करियर अच्छा नहीं रहा मैं इसमें सफलता प्राप्त नहीं कर सके और फिल्में फ्लॉप हो गई इसलिए वह अपने पिता वासु भगनानी के होम प्रोडक्शन पूजा एंटरटेनमेंट को संभालते हैं वहीं अगर रकुल प्रीती को देखा जाए तो उन्होंने कई हिंदी जैसे – दे दे प्यार दे, यारियां आदि की है इसी के साथ उन्होंने तमिल तेलुगु फिल्में भी की हैं जो हिट साबित हुई हैं और अभी भी एक्टिंग का करियर जारी है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top