12th फेल मूवी पर अल्लू अर्जुन के भाई ने दिया अपना रिएक्शन। बोला सालों पहले उनके पिता ने जो बात कही थी आज इस मूवी को देख कर याद आ गई।

तो दोस्तों जैसा कि आप जानते हैं, 12th फेल मूवी जो एक सच्ची कहानी पर आधारित है उसने लोगों का दिल जीत लिया है। हालांकि जब यह पिक्चर रिलीज हुई थी तब रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल भी रिलीज हुई थी जिसके कारण यह पिक्चर बॉक्स ऑफिस में तो ज्यादा अपना नाम नही बना लाई लेकिन लोगों के दिलों में इसने अपना पूरा नाम बना लिया है।

इस मूवी को देखने के बाद हर सेलिब्रिटी ने इसकी तारीफ की है ऐसे में अल्लू अर्जुन जो कि जाने माने साउथ एक्टर हैं उनके भाई अल्लू सिरिश ने भी इस मूवी पर अपना एक रिएक्शन सोशल मीडिया प्लेटफार्म के द्वारा दिया है।

आइए जानते हैं अल्लू सिरिश ने 12th फेल मूवी पर क्या रिएक्शन दिया है।

तो दोस्तों अल्लू सिरिश ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर एक ट्वीट पोस्ट किया है। उन्होंने कहा आखिर देर से ही सही लेकिन मैने भी 12th fail मूवी देख ली है। उन्होंने कहा इस पिक्चर को देखते देखते आखिर में मेरी आंखें नम हो ही गईं। अल्लू सिरिश ने कहा, इस मूवी को देख कर मुझे अपने पिता की बचपन में कही बात याद आ गई। उन्होंने लिखा, “ जब में कॉलेज में था जहां में अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई पूरी कर रहा था , तो मेरे पिता ने मुझसे एक बात कही थी जो कि मुझे आज भी याद है । उन्होंने बताया कि मेरे पिता ने मुझसे कहा था कि नेताओं का हम पर शासन होता है। पर देश और उसकी व्यवस्थाओं का रोज़मर्रा का काम नौकरशाह ही करते हैं। मैं आज परदे पर यह कहानी देख कर बहुत खुश हूं ”।

यह भी पढ़ें  जाह्नवी कपूर और वरुण धवन 'बवाल' के बाद फिर एक बार मचाएंगे फिल्म 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' में धमाल। वही आलिया के फैन्स है नाराज, वह देखना चाहते थे इस फिल्म आलिया भट्ट को वरुण के साथ

तो अब बात करते हैं 12th fail मूवी की कहानी की।

तो दोस्तों 12th fail मूवी एक सच्ची कहानी पर आधारित है। इस मूवी को विधु विनोद चोपड़ा ने डायरेक्ट किया है। विक्रांत मैसी इस फिल्म में लीड रोल हैं। विक्रांत मैसी ने इस फिल्म में मनोज कुमार शर्मा की भूमिका निभाई है जो कि चंबल में रहने वाला एक लड़का है जो 12th में फेल हो गया था। और उसके बाद मनोज ने यूपीएससी (UPSC) के एग्जाम की तैयारी की। इस फिल्म में दोस्ती और प्रेमकहनी भी है। मेधा शंकर ने इस फिल्म में श्रद्धा जोशी की भूमिका निभाई है जो कि मनोज की पत्नी और एक आईएएस (IAS) अधिकारी हैं।

आइए जानते हैं मनोज कुमार शर्मा कौन हैं।

तो दोस्तों मनोज कुमार शर्मा चंबल में रहने वाले एक वह आदमी हैं जो 12th में फेल हो गए थे। उसके बाद साल 2005 में उन्होंने यूपीएससी का एग्जाम क्लियर किया था। मनोज कुमार ने 121 वीं रैंक प्राप्त की थी। और आईपीएस (IPS) अधिकारी बन गए थे। आज वर्तमान में वह मुंबई पुलिस में एडिशनल कमिश्नर के पद पर हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top