कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अपनी आने वाली वेब सीरीज ‘सनफ्लावर 2’ में किलर के रोल में नजर आएंगे जिसका ट्रेलर र धमाकेदार ट्रेलर हो रिलीज हो चुका है:

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की जल्द ही एक वेब सीरीज रिलीज होने वाली है ‘सनफ्लावर 2’ हालांकि इस वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। यह फिल्म मर्डर मिस्ट्री सीरीज पर आधारित है इस फिल्म में अदा शर्मा अपना जलवा बिखेरती हुई नजर आएंगी। इस सीरीज में एक्टर सुनील ग्रोवर डार्क ह्यूमर सीरीज के ओटीटी पर धमाल मचाते हुए नजर आएंगे।

सुनील ग्रोवर ने अपने करियर की शुरुआत कपिल शर्मा शो से की थी इसके बाद उन्होंने स्टार प्लस के मैड इन इंडिया शो पर भी कार्य किया इसके बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्रीज में भी काम किया उन्होंने कई फिल्में भी की जैसे – हीरोपंती, गब्बर इस बैक, बागी, भारत, जवान आदी फिल्मों में धमाल मचाया।

सुनील ग्रोवर आने वाली फिल्म सनफ्लावर 2 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है इसका ट्रेलर काफी धमाकेदार है जरा सोचिए जब ट्रेलर इतना धमाकेदार है तो वेब सीरीज कैसी होगी। इसका ट्रेलर काफी रोमांचक है जो लोगों को बेहद पसंद आया है। इसमें अदा शर्मा एक अलग ही अंदाज में एंट्री करती हुई नजर आएंगी जहां पर अदा शर्मा कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ खूब धमाल मचाती हुई नजर आएंगी सुनील ग्रोवर में ट्रेलर को शेयर करते नीचे कमेंट बॉक्स में लिखते हैं कि “दोस्ती में नो सॉरी नो थैंक यू’ अब लोगों को ‘सनफ्लावर 2’ वेब सीरीज रिलीज होने का इंतजार है।

ऐसा रहा ट्रेलर

सुनील ग्रोवर की फिल्म सनफ्लावर 2 एक मर्डर मिस्ट्री सीरीज पर आधारित है इस फिल्म में सुनील ग्रोवर एक प्राइम सस्पेक्ट है इस फिल्म में राज कपूर नाम के व्यक्ति का मर्डर हो जाता है जिसका इल्जाम सुनील ग्रोवर जो सोनू की भूमिका निभा रहा उस पर लग जाता है बाकी में सोनू ने मर्डर किया है या नहीं इसका खुलासा जब आप वेब सीरीज देखेंगे तब होगा।

यह भी पढ़ें  सलमान खान ला रहे हैं अपनी वो फिल्म जिसका 12 साल से इंतज़ार हो रहा है। अब होने वाला है इंतज़ार खतम!।

सुनील ग्रोवर की यह वेब सीरीज सनफ्लावर कब होगी रिलीज:

इस फिल्म में जो पुलिस का रोल कर रहा है वह रणवीर शौरी होंगे जो इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने की कोशिश कर रहे होंगे वहीं पर अदा शर्मा अपनी दिलकश अदाओं से सोनू के होश उड़ाती हुई नजर आएंगी आप लोगों को बता दे यह फिल्म 5 मार्च Zee5 पर रिलीज होगी। कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की वेब सीरीज हंसी और कॉमेडी से भरी हुई है इसे देखने के लिए दर्शक काफी बेताब हैं। इस वेब सीरीज के डायरेक्टर विकास बहल हैं।

यह फिल्म हंसी और रहस्य से भरपूर मजेदार और धमाकेदार होगी इस फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं इस फिल्म में काफी लोग अहम भूमिका में है किरदार निभाते हुए नजर आएंगे जैसे की सुनील ग्रोवर अदा शर्मा रणवीर शौरीआशीष विद्यार्थी गिरीश कुलकर्णी करनी

सनफ्लावर के फर्स्ट सीजन के ही दर्शक हुए फैन

देखा जाए सनफ्लावर के पार्ट वन को बहुत प्यार मिला था काफी हिट भी हुआ था देखते हैं सनफ्लावर वन में सुनील ने ओटीटी पर अपना डेब्यू किया था अब सनफ्लावर 2 में क्या होता है क्या लोग इसे भी पसंद करेंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top