Bigg Boss 17 के विनर मुनव्वर फारूकी को और मन्नारा चोपड़ा को देखा गया पार्टी करते हुए मुनव्वर फारूकी को सुष्मिता सेन की बेटी रेने के साथ पार्टी में देखकर फैंस हुए हैरान

बॉलीवुड से आज दिन नई – नई खबरें आती रहती हैं हाल ही में आई खबर के अनुसार आपको बता दें कि Bigg Boss 17 की टॉप 3 कंटेस्टेंट रह चुकी मन्नारा चोपड़ा बहुत जल्दी खतरों के खिलाड़ी 14 में भी नजर आने वाली है हालांकि यह बात उन्होंने इससे पहले नहीं बताई लेकिन अब उनको तोड़नी पड़ी अपनी चुप्पी वहीं मुनव्वर फारूक की जिन्होंने पिछले महीने ही 28 जनवरी 2024 को Bigg Boss 17 की ट्रॉफी हासिल की है। उन्हें सुष्मिता सेन की बेटी के साथ पार्टी करते हुए देखकर उनके फैन हो गए हैरान। आइये इसके बारे में हम आपको और जानकारी देते हैं।

मुनव्वर फारूकी सुष्मिता सेन की बेटी रेने के साथ पार्टी में ली एंट्री

हाल ही में मुनव्वर फारूकी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें सुष्मिता सेन की बेटी रेने के साथ एक पार्टी के दौरान एंट्री करते हुए देखा जा रहा है। बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की बेटी को हाल ही में बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी के साथ पार्टी में देखकर मुनव्वर के फैंस रह गए हैरान।

मुनव्वर फारूकी ने बिग बॉस से विनर का खिताब हासिल करने के बाद वैसे तो कई पार्टीज की कभी वह बिग बॉस 17 में उनके रनर अप रहे अभिषेक के साथ पार्टी करते हुए नजर आए। लेकिन हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें उन्हें एक पार्टी में देखा गया। उस पार्टी में कई फिल्मी सितारों को भी देखा गया और वहीं मुनव्वर फारूकी सुष्मिता सेन की बेटी रेने के साथ एक ही कार से उतरते हुए पार्टी में एंट्री करते हुए देखा गया।

यह भी पढ़ें  शो 'झलक दिखला जा 11' को मिल गए हैं उसके टॉप 6 कंटेस्टेंट

Bigg Boss 17 के बाद खतरों के खिलाड़ी 14 में नजर आयेंगी मन्नारा चोपड़ा :

Bigg Boss 17 की कंटेस्टेंट रह चुकी मन्नारा चोपड़ा जो की एक एक्ट्रेस हैं और इन्होंने कई म्यूजिक एल्बम वीडियो भी बनाये हैं अब मन्नारा चोपड़ा खतरों के खिलाड़ी 14 में अपना कदम रखने जा रही है दरअसल यह बात उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान बताई है। जिस बात से वह खुद अभी तक थी अनजान उनके एक इंटरव्यू के दौरान कहती अपने मन की बात मान्नारा चोपड़ा ने बताया कि उन्हें खतरों के खिलाड़ी के लिए अप्रोच किया गया है अभी तक तो उनके फैंस ने उनकी बिग बॉस में जर्नी देखी फैंस उनको खतरों के खिलाड़ी में देखने के लिए बहुत ही उत्सुक होंगे।

इसी के साथ मन्नारा चोपड़ा को अभिषेक की पार्टी में रेड कलर की ड्रेस में देखा गया जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थी। मन्नारा चोपड़ा अभिषेक के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली है वह अभिषेक के साथ यह म्यूजिक वीडियो करने के लिए बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हैं और दोनो के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग देखी गई।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top