एल्विश यादव – जाने माने यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर ने सरे आम एक शख्स को मारा थप्पड़। रेस्टुरेंट में मचा हड़कंप।

एल्विश यादव को कौन नहीं जानता, जैसा कि आप जानते हैं एल्विश यादव एक बहुत ही फेमस यूट्यूबर हैं। लेकिन बिग बॉस ओटीटी 2 में आने के बाद यह और फेमस हो गए। इनको जनता ने बहुत पसंद किया था जिसकी वजह से यह बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर बने। एल्विश यादव का शुरू से ही एक एग्रेसिव नेचर हम सबने देखा है। और एक बार फिर उनका एग्रेसिव नेचर सामने आया है जिसके चर्चे हर जगह हो रहे हैं।

तो दोस्तों हाल ही में एल्विश की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वह एक शख्स को ज़ोर से थप्पड़ मारते हुए नज़र आ रहे हैं। यह वीडियो राजस्थान के जयपुर की है जिसमें एल्विश एक रेस्टुरेंट में हैं। और अचानक से वह जाकर एक आदमी को थप्पड़ मारते नज़र आए हैं। उन्होंने उस आदमी को बहुत ज़ोर से थप्पड़ मारा जिसके कारण पूरे रेस्टुरेंट में हड़कंप मच गई। और इतना ही नहीं जब उस आदमी ने कुछ कहा तो एल्विश फिर से उसे थप्पड़ मारते जा रहे थे लेकिन मौके पर ही उनके साथ जो लोग थे उन लोगो ने एल्विश को रोक लिया। इस पूरी घटना में एक पुलिस कर्मी भी नजर आ रहा है जो हालात को काबू करने की कोशिश कर रहे थे।

एल्विश यादव ने अपनी सफाई देते हुए क्या कहा?

इस घटना के ऊपर एल्विश ने अपनी सफाई देते हुए कहा, “ भाई देखो , मैटर ये है कि मुझे लड़ने का शौक नहीं है किसी से और ना मुझे किसी पर हाथ उठने का शौक है। मैं अपने काम से काम रखता हूं और जो लोग फोटो खिंचवाने आते हैं तो मैं उनके साथ फोटो भी खिचवाता हूं। पर अगर कोई पीछे से कोई कॉमेंट पास करेगा तो मै उनको बिल्कुल नहीं बख्शूंगा ”।

यह भी पढ़ें  कौन है यह महान कलाकार जिसके साथ एक भी फिल्म ना करने का अफसोस माधुरी दीक्षित ने डांस दीवाने के शो में जताते हुए बताई अपने दिल की बात:

एल्विश ने कहा, जैसा कि आप लोगो ने देखा , वहां पर पुलिस और कमांडो हमारे साथ थे। मैने कुछ गलत नहीं किया है । वो बहुत पर्सनल था। वो मुझ पर पर्सनल कॉमेंट कर रहा था, तो मैं उसके पास गया और मैंने उसे थप्पड़ मारा। और मुझे इसका कोई पछतावा नहीं है। उसने बत्तमीज़ी की और मैने उसका रिएक्शन दिया ”।

एल्विश यादव एक बहुत ही जाने माने फेमस यूट्यूबर हैं और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर भी रह चुके हैं। एल्विश यादव की फैन फॉलोइंग बहुत ज़्यादा है और बिग बॉस में आने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में और भी इज़ाफ़ा हुआ है। एल्विश यादव अक्सर ही विवादों से जुड़े रहते हैं। आए दिन उन्हें कोई ना कोई विवादों से जुड़ा देखा जाता है। एल्विश एक बहुत ही एग्रेसिव नेचर के आदमी हैं लेकिन वह हर किसी के साथ एग्रेसिव नेचर नहीं दिखाते हैं। वह अपने फैंस की भी बहुत इज़्ज़त करते हैं। लेकिन वह गलत बात पर चुप नहीं रहते, यही वजह है कि उन्हें आए दिन किसी ना किसी विवाद से जुड़ा देखा जाता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top