शाहरुख खान की बहन को देखकर दर्शकों के उड़े होश बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसिस को किया फेल बोले सादगी हो तो ऐसी

1- बॉलीवुड के बादशाह कहलाए जाने वाले शाहरुख खान अपने यह मुकाम और नाम अपनी मेहनत से हासिल किया है शाहरुख खान की बीवी गौरी खान और एक बेटी सुहाना खान  फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम रख चुकी है। शाहरुख खान की जिंदगी में जो एक और बहुत खास इंसान है वह है उनकी बहन शायद ही आपने कभी उनकी बहन के बारे में सुना ही नहीं हो।  आइये हम आपको शाहरुख खान की बहन शहनाज खान के बारे में बताते हैं।

2– शाहरुख खान के लिए बहुत ही अजीब है उनकी बहन शहनाज खान

हम बात कर रहे हैं आज बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बहन शहनाज खान की जिनका पूरा नाम शहनाज लालारुख खान है। यह अपने भाई की जान है शाहरुख खान के लिए यह बहुत ही अज़ीज़ है और शाहरुख खान के बहुत ही दिल के करीब हैं। हालांकि शहनाज खान इतना कैमरा में नहीं है फिर भी इन्हे शाहरुख खान के साथ कई बार देखा गया है । जब आर्यन खान जेल से वापस आए थे तब उन्हें शाहरुख खान के घर की बाहर देखा गया था। शहनाज खान की पुरानी तस्वीर देखकर ही उनकी खूबसूरती का और सादगी का अंदाज लगाया जा सकता है । चमक – दमक से काफी दूर रहती है उन्हें सादगी की बहुत पसंद है।

3- दर्शक  हुए शहनाज की इसी खूबसूरती और सादगी के फैंस:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बहन को देखकर फैंस हुए पागल खूबसूरती के मामले में शाहरुख खान की बहन ने बॉलीवुड की कई खूबसूरत एक्ट्रेस करीना ऐश्वर्या राय आदि को भी पीछे छोड़ दिया उनके इसी खूबसूरती से दर्शकों के होश उड़ गए। शाहरुख खान की बहन शहनाज खान की एक तस्वीर को देखकर दर्शक बोले सादगी हो तो ऐसी उनकी इस तस्वीर ने उनकी पूरी खूबसूरती और पूरी जिंदगी के बारे में बोल दिया है वह अपने अपनी जिंदगी में कैसे बिल्कुल सादगी से रहती है चमक दमक से दूर रहती है यह सब उनकी तस्वीर खुद बयां कर रही है।

यह भी पढ़ें  12th फेल मूवी पर अल्लू अर्जुन के भाई ने दिया अपना रिएक्शन। बोला सालों पहले उनके पिता ने जो बात कही थी आज इस मूवी को देख कर याद आ गई।

4– इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान ने बयान किए शहनाज खान की जिंदगी के दर्दनाक किस्से:

शाहरुख खान एक इंटरव्यू के दौरान बताते हैं कि उनकी बहन शहनाज खान ने अपनी लाइफ में बहुत ही दुख दर्द सह और संघर्ष करते हुए अपनी जिंदगी आगे बढ़ाई शाहरुख खान के पिता के चले जाने के बाद हुसैन आज खान को सदमा लग गया था और पिता के जाने का दुख सत्ता रहा जिससे बोल धीरे-धीरे डिप्रेशन में जाती रही है शहनाज खान जमीन पर भी गिर पड़ी थी जिसके कारण उनके सिर में चोट आ गई थी इंडिया में डॉक्टर ने जवाब दे दिया था फिर उन्हें विदेश ले जाया गया शहनाज खान की बहन शहनाज वैल एजुकेटेड है लेकिन इस घटना से उनकी जिंदगी बदल गयी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top