ऐसा काम करके 7 दिन में 155 करोड़ कमाए हैं इस महिला ने, आइए जानते हैं ऐसा क्या काम करती है यह महिला।

Zheng Xiang Xiang

आज कल पैसा कमाना कोई मुश्किल काम नहीं है, यदि आपके अंदर टैलेंट है और आप अपने उस टैलेंट का सही इस्तेमाल कर रहे हैं तो आप आसानी से पैसा कमा सकते हैं। पैसा तो दुनिया में हर कोई कमा सकता है लेकिन यह आप पर निर्भर करता है, कि आप स्मार्ट तरीके से कमा करके ज़्यादा पैसा कमा रहे हैं या ज़्यादा मेहनत करके कम पैसा कमा रहे हैं।

तो आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जो स्मार्ट तरीके से काम करके दुनिया भर में अपनी पहचान छोड़ रही है।

हाल ही में एक वीडियो वायरल हुई है जिसमें यह चाईनीज महिला ऐसे विडियो बनाती है, जिसमें लोगों को मोबाइल से अपनी पलक झपकाने का भी मौका नहीं मिलता। यह महिला विडियो में सामान का एड (ad) करती है, जो कि सिर्फ 3 सेकंड में एक सामान को दिखाती है और दूसरा समान दिखाने लगती है। यह इतनी जल्दी जल्दी सामान दिखाती है की यदि आपकी पलक झपकी तो आप उस सामान को मिस कर दोगे।

नवंबर 2023 की खबर के अनुसार, इस लड़की का नाम Zheng Xiang Xiang है।यह एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर है और एक चाईनीज लाइव स्ट्रीमर भी है। इसने अपने इस माइंडब्लोइंग हुनर के साथ 7 दिन में 155 करोड़ कमा लिए हैं। विडियो में आप देख सकते है, यह दो–तीन नहीं बल्कि, दर्जनों सामान को बेहद कम समय में बेचती है।

ट्विटर पर हाल ही में @PicturesFolder अकाउंट से एक वीडियो बेहत ही वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की( Girl earn 155 crore in 7 days) नज़र आ रही है। यह लड़की विडियो में हर सामान को इतनी जल्दी जल्दी दिखा रही है, मात्र 3 सेकंड के बाद यह दूसरे सामान की तरफ कूद जा रही है। इतनी जल्दी जल्दी वह सामान दिखाती है जिसके लिए आपको अपनी आंखों को फोन में ही गड़ा कर रखनी पड़ेगी, नहीं तो आप सामान को मिस कर दोगे अगर 1 सेकंड के लिए भी आपने अपनी पलक झपकाई तो।

यह भी पढ़ें  आरबीआई के नए प्लान के तहत अब नहीं देना होगा ऑनलाइन ट्रांजैक्शन के दौरान ओटीपी (OTP)

इस विडियो पर 1 मिलियन (million) से भी ज्यादा व्यूज़ (views) आ चुके हैं। कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट करके इस लड़की के बारे में और बताया है। किसी ने कहा कि यह लड़की 2017 से लाइव स्ट्रीम के बिजनेस में है और सामानों को बेचती है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top