कौन है यह महान कलाकार जिसके साथ एक भी फिल्म ना करने का अफसोस माधुरी दीक्षित ने डांस दीवाने के शो में जताते हुए बताई अपने दिल की बात:

madhuri-dixit-regrets-not-doing

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला एक डांस शो जिसमें माधुरी दीक्षित जज है उन्होंने शो के दौरान अपनी निजी जिंदगी के बारे में बातें करते हुए कुछ जानकारी दी। डांस दीवाने शो पर माधुरी दीक्षित बड़ी सुर्खियों पर है और शो भी बहुत देखा जा रहा है। शो में ऐसे कुछ अपने करियर और फैमिली के बारे में सच बताती हैं और फिर उन्होंने यह भी बताया मुझे इस बात पर बहुत अफसोस है कि मैंने बॉलीवुड में रहकर एक कालाकार के साथ आज तक काम नहीं किया है।

वैसे तो माधुरी दीक्षित ने कई सुपरहिट फिल्में की और कई कलाकारों के साथ काम किया 90 दशक की यह मशहूर धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने अपनी अदाओं और एक्टिंग से दर्शकों के दिल जीते हैं लेकिन माधुरी दीक्षित को एक कलाकार के साथ कभी भी काम करने का मौका नहीं मिला जिसके बारे में वह अफसोस जताते हुए डांस दीवाने के सेट पर बताती हैं उस कलाकार के बारे में आखिर कौन है वह ऐसे शख्स जिनके साथ कामना करने पर माधुरी दीक्षित को हो रहा है सख्त अफसोस।

जिसके साथ माधुरी दीक्षित को कभी काम करने का मौका नहीं मिला वह कलाकार और कोई नहीं सुनील शेट्टी है जी हां हम बात कर रहे हैं सुनील शेट्टी की जो कि खुद एक बॉलीवुड के अच्छे कलाकार हैं और अब वह माधुरी दीक्षित के साथ डांस दीवाने में नजर आ रहे हैं। सुनील शेट्टी ,जिन्हे अन्ना शेट्टी के नाम से भी जाना जाता है। सुनील शेट्टी के साथ आज तक उन्होंने कोई फिल्मों में काम नहीं किया। लेकिन 90 दशक में दोनों ने ही बॉलीवुड में कई फिल्में की और नाम कमाया।

यह भी पढ़ें  फिल्मों को बिना प्रमोट किया ही इन साउथ के कलाकारों की फिल्में होती हैं सुपरहिट

माधुरी दीक्षित अफसोस जताती हुई कह रही सुनील बहुत अच्छे इंसान हैं इन दोनों का यह पहला शो जिसमें दोनों एक साथ शो को जज कर रहे हैं इस बात की जानकारी खुद धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने साझा की और कहा की सुनील शेट्टी बेहद अच्छे इंसान हैं उनके साथ काम करना बहुत सौभाग्य की बात है।

माधुरी दीक्षित का कहना है – अमेजिंग हैं सुनील शेट्टी:

माधुरी दीक्षित ने कभी भी सुनील शेट्टी के साथ कोई भी फिल्म नहीं की या कोई भी काम नहीं किया अब उन्हें डांस शो में मौका मिला शो को साथ में जज करने का तो उन्होंने खुद को अनकंफरटेबल बताया लेकिन जैसे ही शो के दौरान उनकी सुनील शेट्टी से मुलाकात हुई और पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ बातें शेयर की उसके बाद उन्हें कंफरटेबल लगा। सुनील शेट्टी की तारीफ करते हुये कहा सुनील शेट्टी तो अमेजिंग हैं और काहा उनकी बातों को लेकर मैं आकर्षित हुई आपकी बात करने का लहजा इतना अच्छा था कि मुझे आज पछतावा हो रहा है कि मैंने आपके साथ फिल्म इंडस्ट्री में काम क्यों नहीं किया।

माधुरी दीक्षित ने भले ही सुनील शेट्टी के साथ कोई फिल्म काम नहीं किया हो लेकिन कलर्स टीवी के शो डांस दीवाने शो को दोनो जज कर रहे हैं। उनके लिए यही खुशी की बात है कि फिल्मों में ना सही किसी शो के प्लेटफार्म पर वह दोनों साथ में काम कर रहे है। इस शो में वह दोनों बड़े ही उत्साह और खुश नजर आ रहे हैं और इंटरटेनमेंट कर रहे हैं दर्शक इस शो को बहुत ही पसंद कर रहे हैं और काफी दिलचस्पी से भी देखा जा रीक्षित यह भी कहा जा रहा है।

यह भी पढ़ें  बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा की जिसमें फैंस को तस्वीर में दिखा अभिनेत्री का बेबी बंम, फैन्स को कपल के अनाउंसमेंट करने का बेसब्री से है इंतजार:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top