12th फेल मूवी के हिट होने के बाद पहुंचे विक्रांत मैसी सातवें आसमान पर। फरहान अख़्तर की करी जमकर तारीफ।

12th fail मूवी के किस्से तो आप सबने सुने ही होंगे। इस फिल्म की बहुत से स्टार्स ने खूब तारीफ की है और 12th fail मूवी की सक्सेस के बाद कहा जा रहा है कि विक्रांत मैसी अब सातवें आसमान पर पहुंच गए हैं। खैर जब किसी को तारीफ होती है तो वो सातवें आसमान पर ही पहुंच जाता है। 12th fail मूवी में विक्रांत मैसी ने ज़बरदस्त एक्टिंग की है। उन्होंने मनोज कुमार शर्मा के जीवन पर यह फिल्म में मनोज कुमार की भूमिका निभाई थी जो बहुत गरीब थे और उसके बाद वह आईपीएस अधिकारी बने। इस फिल्म को विधु विनोद चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था। और इस मूवी को बहुत पसंद किया गया था।

आज कल 12th fail मूवी के यह एक्टर विक्रांत मैसी अपने एक बयान की वजह से बहुत सुर्खियों में हैं। विक्रांत ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कुछ एक्टर्स पर कमेंट किया है, हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है। और उनके इस बयान से यह साफ ज़ाहिर हो रहा है कि उन्हें सेट पर कुछ एक्टर्स का अनप्रोफेशनल रवैया पसंद नहीं आता है। अनफिल्टर्ड बाय समदीश के लेटेस्ट एपिसोड में विक्रांत ने कुछ बाते खुल कर कही हैं। उन्होंने इंडस्ट्री के कुछ एक्टर्स के बिहेवियर पर बातें बोली हैं, जो सारे काम छोड़ कर इंस्टाग्राम पर रील्स बनाने पर फोकस करते हैं। और इसके अलावा भी विक्रांत ने एक्टर–प्रोड्यूसर फरहान अख्तर पर भी बहुत कुछ बोला है। विक्रांत ने इंटरव्यू में फरहान अख्तर की जमकर तारीफें की हैं।

एपिसोड में जब विक्रांत से उन एक्टर्स के साथ काम करने के एक्सपीरियंस के बारे में पूछा गया जो नॉन प्रोफेशनल थे तो विक्रांत ने यह जवाब दिया कि “ हम ऐसा अक्सर देखते हैं कि सेट पर कुछ एक्टर्स आते हैं और उनका सबसे पहला काम मतलब सबसे पहली प्रायोरिटी रिल्स बनाना होती है और उसे अपलोड करना। मैं उन एक्टर्स का नाम नहीं लूंगा क्योंकि हो सकता है कि शायद मेरी ये स्टेटमैंट वायरल हो जाए इसली में किसी एक्टर्स का नाम नहीं लूंगा और वह जो ऐसा करता है तो वो समझ जायेगा कि मैं किसके लिए यह कह रहा हूं और बस मेरा मकसद यही है। मैं बातें मुंह पर कह देता हूं और मेरे पास मेरे काम के अलावा कुछ नहीं है। मुझे अपने काम से बहुत प्यार है और यही मेरे लिए सब कुछ है।”

यह भी पढ़ें  बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा की जिसमें फैंस को तस्वीर में दिखा अभिनेत्री का बेबी बंम, फैन्स को कपल के अनाउंसमेंट करने का बेसब्री से है इंतजार:

इसके बाद विक्रांत ने अपनी फिल्म ‘दिल–धड़कने दो’ के कोस्टर फरहान अख्तर का नाम लिया और बताया कि वह फरहान अख्तर के काम करने के तरीके से किस तरह इंस्पायर्ड हैं। विक्रांत ने कहा कि “ मैं असल में उनसे काफी इंस्पायर्ड हूं, उनकी ज़िंदगी में क्या नहीं है, वह जावेद अख्तर के बेटे हैं। फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ के सेट पर वह एक्टर भी थे और प्रोड्यूसर भी। और यह फिल्म उनकी बहन ज़ोया डायरेक्ट कर रहीं थीं। लेकिन, जब फरहान अख़्तर अपने रिहर्सल के लिए आते थे तो वह कभी अपनी स्क्रिप्ट हाथ में नहीं रखते थे। उन्हें अपनी सभी लाइंस याद रहती थी और यहां तक कि सेट पर मौजूद और लोगों की लाइंस भी उन्हें याद रहती थीं। अगर फरहान अख़्तर अपना होमवर्क कर सकता है तो आपको भी ऐसा करना चाहिए, अपने आप पर शर्म करो।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top