यामी गौतम की फिल्म ‘आर्टिकल 370’ ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को छोड़ा पीछे। पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी।

तो दोस्तों, आर्टिकल 370 की पहले ही दिन की रिपोर्ट आ गई है। यामी गौतम की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है, जिसने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को भी पीछे छोड़ दिया है। यामी गौतम को तो आप जानते ही हैं, उन्होंने अपनी फिल्मों में ज़बरदस्त एक्टिंग कर के लोगों को बहुत दिल जीते हैं। यामी गौतम एक बहुत ही टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं, वह अपना काम बखूबी करती हैं और ज़्यादातर यामी की फिल्में हिट ही जाती हैं। वैसे तो यामी गौतम ने कुछ ज़्यादा फिल्मों में काम नहीं किया है लेकिन जिस भी फिल्म के काम किया है वो सब हिट ही गईं हैं। आइए अब जानते हैं इस फिल्म के बारे में।

यामी गौतम की फिल्म ‘आर्टिकल 370’ को क्रिटिक्स और दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। और फिल्म की अब तक तो सबने ही तारीफ की है। और हम आपको बता दें कि इस फिल्म में यामी गौतम के अलावा प्रियमणि भी लीड रोल में हैं। और इसके साथ ही इस फिल्म को फिल्म मेकर आदित्य धर ने प्रोड्यूस किया है, जो कि यामी गौतम के पति हैं। हर किसी को फिल्म के रिलीज़ होने के बाद के पहले दिन का सबसे ज़्यादा इंतज़ार होता है कि पहले दिन फिल्म को बॉक्स ऑफिस में कैसा रिस्पॉन्स मिलेगा। और अब इसी के साथ ‘आर्टिकल 370’ के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट भी आ गई है।

रिपोर्ट के अनुसार, ‘आर्टिकल 370’ ने पहले दिन 5.75 करोड़ की कमाई की है। हालांकि, यह रिपोर्ट अभी सिर्फ इंडिया के कलेक्शन की है। और अब बात करते हैं कि इस फिल्म ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को पीछे कैसे छोड़ा। तो हम आपको बता दें कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस में 3.55 करोड़ की कमाई की थी। जब कि ‘आर्टिकल 370’ ने पहले दिन ही 5.75 करोड़ की कमाई कर ली है। आइए अब फिल्म की कहानी की बात करते है। तो हम आपको बता दें कि ‘आर्टिकल 370’ जम्मू कश्मीर में आतंकवाद और भ्रष्टाचार के ऊपर आधारित है। इस फिल्म में यामी गौतम ने इंटेलिजेंस ऑफिसर की भूमिका निभाई है। इस फिल्म में यामी और प्रियमणि दोनो ही ने ज़बरदस्त एक्टिंग करी है। और इस फिल्म के द्वारा यह भी उदाहरण सेट कर दिया है कि सिर्फ एक्ट्रेस भी फिल्म को हिट बना सकती हैं।

यह भी पढ़ें  शाहिद कपूर और कृति सेनन की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के शुरुआत के दिन रहे सुस्त 9वें दिन की कमाई हुई शानदार:

तो हम आपको बता दें कि यह फिल्म यानी ‘आर्टिकल 370’ यामी गौतम के लिए बहुत खास है। जैसा कि आप सब जानते हैं कि यामी गौतम प्रेगनेंट हैं और सबसे खास बात यह है कि यामी को अपनी प्रेगनेंसी के बारे में इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही पता चला था। हालांकि, उन्होंने इस बात को अभी तक सीक्रेट रखा था और न्यूज के बाद भी उन्होंने इस बात की अनाउंसमेंट नहीं की थी। लेकिन अब फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान यामी और उनके पति आदित्य ने इस बात की अनाउंसमेंट कर दी है। अब हम सबको ही यामी के घर से अच्छी खबर आने का बेहद इंतज़ार है।

ट्रेलर लॉन्च के दौरान आदित्य धर ने कुछ बातें भी कहीं है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म का इरादा बिल्कुल सही है… और जब तक वह फिल्म मेकर, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर हैं तब तक उनकी फिल्मों का इरादा हमेशा सही रहेगा। जिस दिन उनका इरादा गलत हुआ, उस दिन वह फिल्में बनाना भी छोड़ देंगे। तो जो लोग कह रहे हैं कि यह फिल्म एक एजेंडा है और इससे लोगों को भड़काया जा रहा है तो उनके लिए मेरा यह जवाब है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top