विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक बार फिर बने पैरंट, हाल ही में अभिनेत्री ने दिया एक बेटे को जन्म। क्या अनुष्का शर्मा बेटी वामिका की तरह अकाय के टाइम पर भी फिल्म इंडस्ट्री को नहीं दे पाएंगी टाइम:

इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी 11 दिसंबर 2017 में हुई थी और शादी के 3 साल बाद वह पैरंट बन गए थे। 11 जनवरी 2021 में उनके घर एक बेटी का जन्म हुआ था उसका नाम उन्होंने वामिका रखा था। हाल ही में वह बेबी बॉय के पेरेंट बने हैं। कपल के घर दूसरी बार गूंजी बच्चे की किलकारियां और खुशियां अनुष्का शर्मा ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम कपल ने अकाय रखा है। उनके फैंस काफी खुश है और बधाइयां भी दे रहे हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया जिसमें वह पेरेंटिंग के बारे में कुछ बातें करती हुई नजर आईं।

अनुष्का शर्मा ने वामिका के जन्म के बाद दोनों कपल ने मिलकर काफी अच्छे से अपनी बेटी की देखरेख करी उनकी बेटी 3 साल की हो गई है लेकिन बेटी के वजह से उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा काम नहीं किया था एक साल में एक ही फिल्म करने का फैसला लिया था। उनका कहना है कि विराट एक अच्छे पिता है और वह अपने पिता होने के जिम्मेदारी काफी अच्छे से निभाते हैं। लेकिन वामिका को उनकी भी जरूरत थी इसलिए उन्होंने ज्यादा काम नहीं किया। लेकिन अब बात यह है कि बेटे के हो जाने के बाद भी वह कम करेंगी या नहीं?

अभिनेत्री के फैंस ऐसा अनुमान लगा रहे हैं उनकी बेटी वामिका के जन्म होने के बाद उन्होंने 1 साल में एक फिल्म करी थी कहीं ऐसे बेटे के होने के बाद भी क्या वह यही करेंगीं। लंबा ब्रेक लेने के बाद फिर काम करेंगी। फैमिली के साथ-साथ एक्टिंग को भी देंगी टाइम आईए जानते हैं इस पर अभिनेत्री और हाल ही में बनी मां अनुष्का शर्मा का इस पर क्या कहना है।

यह भी पढ़ें  इंग्लैंड VS भारत तीसरे टेस्ट मैच में रोहित शर्मा लौटे वापस अपने फॉर्म में! तोड़ा धोनी का रिकॉर्ड।

अभिनेत्री फैमिली और एक्टिंग के बीच बैलेंस मेंटेन करके लेगी एक्टिंग का उचित फैसला

अनुष्का शर्मा का कहना है कि वह अपनी एक्टिंग से प्यार भी है और उसको लेकर काफी पजेसिव भी हैं लेकिन अपनी फैमिली को भी बहुय प्यार करती हैं और उनके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना चाहती हैं। वह सब मेंटेन करके चलना चाहती हैं ताकि फैमिली को भी टाइम मिल सके और एक्टिंग के लिए भी टाइम निकाल सकें। वह वही करेंगीं जो उनके करियर के लिए और फैमिली के लिए अच्छा होगा। वैसे जो भी हो कपल दोबारा पैरेंट बनकर काफी खुश है और दर्शक भी काफी खुश है और दोनों को काफी बधाइयां भी मिल रही हैं।

कपल ने दर्शकों के बीच अपनी खुशी बांटते हुए किया एक अनाउंसमेंट

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने बेटे के जन्म पर बहुत खुश है और उन्होंने एक अनाउंसमेंट करते हुए बहुत अच्छा लिखा है उन्होंने लिखा— ‘आपको बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को हमारा बेटा और वामिका का छोटा भाई इस दुनिया में आया है आपकी दुआओं की और आशीर्वाद की इस खूबसूरत लम्हों में काफी जरूरत है’ और रिक्वेस्ट करते हुए कहा कि उनकी प्राइवेसी का भी खास ख्याल रखा जाए। पहले भी अनुष्का जब प्रेग्नेंट थी तब भी काफी खबरें सामने आई थी लेकिन अभिनेत्री ने इस अनाउंसमेंट से पहले कोई भी अनाउंसमेंट या कमेंट पास नहीं किया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top