बॉलीवुड की एक और एक्ट्रेस बनने जा रही है किसी की दुल्हनिया। अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जल्द ही करने वाली हैं शादी

जैसा कि आप जानते हैं कि बॉलीवुड में आजकल बहुत ही शहनाई बज रही है। चारों तरफ माहोल बना हुआ है। जैसा कि हाल ही में हुई आमिर खान की बेटी आयरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी की और रकुल प्रीति सिंह ने जैकी के साथ गोवा में ड्रीमी वेडिंग करी ऐसे ही और भी कई कपल शादी के बंधन में बन गये हैं। इन सब कपल्स की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई है अब हाल ही में एक और एक्ट्रेस दुल्हन बनने जा रही हैं आईए इस एक्ट्रेस के बारे में जानते हैं।

एक्ट्रेस तापसी पन्नू बैडमिंटन टीम के कोच माथियास से करने वाली हैं शादी

तापसी पन्नू को तो आप सभी जानते वह बॉलीवुड की कितनी होनहार कलाकार हैं और कई फिल्मों में काम किया। अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लेने वाली यह अभिनेत्री जल्द ही बनने वाली हैं किसी की दुल्हनिया। तापसी पन्नू जल्द ही शादी करने वाली हैं उनके हमसफर और कोई नहीं भारतीय बैडमिंटन टीम के कोच माथियास बो हैं। जिनके साथ वह 10 साल से रिलेशनशिप में है अब एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से शादी करने का फैसला लिया है। NDTV की रिपोर्ट के अनुसार तापसी और मेथियास मार्च के लास्ट तक उदयपुर में सिख ईसाई समारोह में शादी कर सकते हैं हालांकि इस कपल ने अपनी शादी को लेकर अभी तक कोई भी अनाउंसमेंट नहीं किया है।

10 साल की इस रिलेशनशिप को तापसी पन्नू बदलना चाहती हैं अब शादी के रिश्ते में

राज शमानी के साथ बातचीत के दौरान तापसी पन्नू ने बताया कि वह मेथियास से सन् 2013 में मिली थी जब उन्होंने अपनी फिल्म ‘चश्मे बद्दूर’ में डेब्यू किया था। उसके बाद से ही वह उनके साथ रिलेशनशिप में हैं। उनका कहना है कि तब से मैं अभी तक एक ही शख्स के साथ हूं मेरे दिल में कभी उसको छोड़ने ख्याल नहीं आया। मेथियास के बाद तापसी पन्नू की लाइफ में फिर दूसरा कोई नहीं आया और ना वह किसी दूसरे का ख्याल भी अपने मन में लाना चाहती हैं और उनका कहना है कि हम दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खुश हैं और अब वह उनको अपना हमसफ़र बनाना चाहती हैं।

यह भी पढ़ें  पश्चिम बंगाल और पंजाब के बाद अब केरल में भी INDIA ब्लॉक में पड़ी फूट: CPI ने 4 सीटों पर राहुल और थरूर के खिलाफ प्रत्याशी घोषित किए।

तापसी पन्नू ने अपनी लास्ट फिल्म डंकी में मचाया था धमाल

तापसी पन्नू की वर्कफ्रंट को देखा जाए तो वह उनकी लास्ट फिल्म शाहरुख खान के स्टारर डंकी में नजर आई थीं। जिसने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया। लेकिन वह अब अरशद सैयद द्वारा लिखी गई और निर्देशित की गई कॉमेडी ड्रामा फिल्म भी नजर आएंगी इस फिल्म का नाम “वो लड़की है कहां” है प्रदीप वब्बर और प्रतीक गांधी के साथ ओन स्क्रीन होगीं।

तापसी पन्नू का अपकमिंग प्रोजेक्ट

इसके अलावा तापसी पन्नू का अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘फिर आई हसीन दिलरूबा’ में नजर आयेंगी। जो कि ‘हसीन दिलरूबा’ का न्यू सीक्वल होगा। तापसी विक्रांत मैसी, सनी कौशल और जिमी शेरगिल के साथ अपना रोल प्ले करते हुए दिखाई देंगी।
फिलहाल तो वह अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करने के लिए चर्चा में बनी हुई है और दर्शकों को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है और तापसी पन्नू भी अपने लॉन्ग टाइम बायफ्रेंड को अपना लाइफ पार्टनर बनाने के लिए बेकरार हैं और दोनों साथ में बहुत खुश हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top