मॉडल और एक इवेंट मैनेजमेंट तानिया सिंह ने किया सुसाइड शक के शिकंजे में आईपीएल क्रिकेटर अभिषेक शर्मा से पुलिस कर सकती है पूछताछ

तानिया की सुसाइड का दायरा अब बढ़ता जा रहा है जिसमें ऐसी बात सामने आई जिसको लेकर यह लग रहा है कि अभिषेक तानिया के बेहद ही करीब थे आपको बता दें तानिया गुजरात शहर के सूरत में रहती थी तानिया का सुसाइड का मामला अब गहराई पकड़ता हुआ जा रहा है सीडीआर रिपोर्ट्स और कुछ फोटोज सामने आने के बाद कुछ राज भी सामने आए जिसमें ऐसा लग रहा है अभिषेक और तानिया के बीच काफी नजदिकियां थी।

आईपीएल के दमदार क्रिकेटर हैं अभिषेक शर्मा

अभिषेक सनराइज हैदराबाद के ऑलराउंडर क्रिकेटर हैं जिन्होंने 47 मैचों मे 893 रन बनाए हैं इनका औसत रेट 137.38 तथा हाई स्कोर 75 रन का है इन्होंने आईपीएल में 48 शतक लगाए हैं और जो विकेट लिए हैं आईपीएल के ऑप्शन में सनराइज हैदराबाद ने अभिषेक को 6 करोड रुपए में खरीदा था।

तानिया सुसाइड केस में पुलिस अभिषेक से कर सकती है पूछताछ

तानिया सिंह जो की एक मॉडल थी और साथ ही वह इवेंट मैनेजमेंट का काम भी संभालती थी। तानिया ने 19 फरवरी को सुसाइड कर लिया था जिसकी जांच पड़ताल अभी भी जा रही है। तानिया सिंह का सुसाइड का मामला बेहद ही गमगीन होता चला जा रहा है जिसमें ऐसे सबूत मिले हैं दरअसल पुलिस को तानिया का मोबाइल मिला जिसमें उन्हें कुछ फोटोज मिले थे जो कि इस मामले की गुथ्थी सुलझाने में कुछ मदद कर सकते हैं। पुलिस को तानिया के मोबाइल से जो फोटोज मिली हैं उसमें अभिषेक तानिया के साथ है। इसलिए इस सिलसिले में पुलिस अभिषेक से भी कर सकती है पूछताछ।

यह भी पढ़ें  इंटरमीडिएट की छात्रा पेपर देने एग्जाम सेंटर पहुंची दुल्हन के अवतार में जिसे देख लोग हुए हैरान बाद में पता चला इसके पीछे का राज

पुलिस ने तानिया सुसाइड मर्डर को लेकर काफी ऐसे मामले का खुलासा किया है जो बेहद चौंकाने वाले हैं CDR( call deatail record) का सहारा लिया जा रहा है जिससे सबूत को इकट्ठा किया जा सके जिससे पता लग सके वैसे तो तानिया मॉडलिंग और इवेंट मैनेजर का काम करती थी तानिया ने 19 फरवरी को सुसाइड किया।

तानिया ने इंस्टाग्राम पर अभिषेक को द्वारा काफी मैसेजिस और फोटोज सेंड करी थी हालांकि अभिषेक ने उनके द्वारा भेजे गए मैसेजिस का कोई भी रिप्लाई नहीं किया। पुलिस का कहना यह है कि जब तानिया ने सुसाइड किया था उनके कानों में इयर फोन लगे हुए थे अभी तक ऐसी कोई बात पता नहीं चली जिस कारण से तानिया ने इतना बड़ा कदम उठाया और सुसाइड कर लिया।

तानिया ने सुसाइड पंखे में लटक कर की तानिया की सुसाइड का मामला उनके पिता भवानी ने दर्ज कराया था। सूरत के ACP वीआर मल्होत्रा इस मामले की जांच कर रहे हैं फिलहाल तो सुसाइड के मामले की लेकर जांच चल रही है उनसे संबंधित लोगों से पूछताछ की जा रही है तानिया की परिवार का स्टेटमेंट लेने का काम पुलिस द्वारा किया जा रहा है।

अभिषेक तानिया थे अच्छे दोस्त

आईपीएल क्रिकेटर अभिषेक शर्मा की तान्या से फ्रेंडशिप थी तानिया का मोबाइल फोन पुलिस को मिला तानिया का फोन और फोन में मिले फोटोज जिसमें अभिषेक शर्मा उनके साथ हैं और काफी करीब भी दिखाई दे रहे हैं और तानिया द्वारा अभिषेक को किए गए मैसेजिस लेकिन उन मैसेजिस का अभिषेक के साइड से कोई भी रिप्लाई ना मिलना। फिलहाल इन सब से यह जाहिर होता है कि अभिषेक सिर्फ उनके दोस्त थे वाकी अभी अभिषेक के खिलाफ कोई भी सबूत नहीं मिला है फिर भी पुलिस अभिषेक से पूछताछ कर सकती है।

यह भी पढ़ें  विद्या संबल योजना: Vidya Sambal Yojna Rajasthan 2024, आवेदन शुरू। विद्या संबल योजना क्या है?

नोट— अगर सुसाइड से रिलेटेड कोई भी ख्याल आपके यहां किसी के भी मन में आता है तो आप भारत सरकार द्वारा निर्धारित है हेल्पलाइन नंबर (18002333330) और टेलिमानस हेल्पलाइन नंबर (1800914416) पर कॉल करके सूचना दे सकते हैं और इस बात के लिए सूचना देने वाले व्यक्ति का नाम हाइड रखा जाएगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top