अरशद वारसी ने शादी के 25 साल बाद वैलेंटाइन डे के मौके पर दिया अपनी पत्नी को खास तोहफा।

अरशद वारसी ने शादी के 25 साल बाद कराई अपनी शादी रजिस्टर। वैलेंटाइन डे के मौके पर दिया अपनी पत्नी को खास तोहफा।

तो दोस्तों जैसा कि आप जानते हैं अरशद वारसी अपने कॉमेडी अंदाज़ के लिए सबसे ज़्यादा जाने जाते हैं। ऐसा कोई नही होगा जो अरशद वारसी को जानता नहीं हो। उन्होंने बहुत सी पिक्चर्स में काम करके लोगो का दिल जीता है। लेकिन अगर यही बात उनकी पर्सनल लाइफ की करें तो अरशद वारसी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज़्यादा बात नहीं करते हैं। लेकिन हाल ही में अरशद वारसी ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ से संबंधित कुछ बातें शेयर की हैं। जानने के लिए इस आर्टिकल को पढ़ें।

अरशद वारसी ने कराई 25 साल बाद अपनी शादी रजिस्टर।

तो हम आपको बता दें कि अरशद वारसी ने अभी तक अपनी शादी रजिस्टर नही कराई थी। उनकी शादी को वेलेंटाइन डे पर 25 साल हो जाएंगे । अरशद वारसी ने 14 फरवरी 1999 में मैरी गोरेटी से शादी की थी। लेकिन अभी तक उन्होंने अपनी शादी को रजिस्टर नहीं कराया था। अपनी शादी के 25 साल पूरे होने के अवसर में अरशद वारसी ने 23 जनवरी को अपनी शादी रजिस्टर्ड कर ली। आइए जानते हैं उन्होंने इंटरव्यू में क्या कहा।

इंटरव्यू में बातचीत के दौरान अरशद ने कहा, “ कभी भी उनके दिमाग में यह नहीं आया था , और उन्हें यह जरूरी भी नही लगा कि उन्हें अपनी शादी रजिस्टर करनी चाहिए। उन्होंने कहा मुझे इस बात का एहसास इसलिए हुआ कि प्रॉपर्टी खरीदते समय यह बहुत जरूरी होता है। खास कर के तब जब दोनो में से किसी एक की डेथ हो जाती है तो ”। अरशद ने आगे कहा, हमने ये सिर्फ कानून के लिए किया है, नहीं तो मुझे नहीं लगता कि अगर आप किसी के साथ कमिटेड हैं तो सिर्फ यही मायने रखता है।

यह भी पढ़ें  'दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल अवार्ड' में पहुंचे फिल्म इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्रीज तक के कलाकार, वहीं अभिनेत्री श्रीजिता को आदित्य कपूर के साथ पोज लेते हुए कैप्चर किया गया:

अरशद वारसी ने बहुत फिल्मों में काम करके लोगों का दिल जीता है। अरशद ने गोलमाल, धमाल में काम करके भी बहुत धमाल मचाया है। और संजय दत्त के साथ ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ , सलमान खान के साथ ‘मैंने प्यार क्यों किया’ में भी इन जानी मानी हस्तियों के साथ काम करते हुए नजर आए थे। और इस समय वह झलक दिखला जा को जज करते हुए नज़र आ रहे हैं।

दरअसल दोस्तों इंटरव्यू में अरशद ने कहा कि उन्हें अपनी शादी के तारीख के बारे में बात करना बिल्कुल पसंद नहीं है। उन्होंने कहा, मुझे अपनी शादी की तारीख से सख्त नफरत है। उन्होंने कहा हमारी शादी जिन हालात में हुई थी वो बात करने लायक नहीं है , मैं और मारिया बहुत शर्मिंदा होते हैं इस चीज़ के लिए। अरशद ने इंटरव्यू में बातचीत के दौरान एक बात और कही, उन्होंने कहा कि मुझे अपने पिता की एक बात अभी भी याद है। मेरे पिता जी ने कहा था , *अगर कोई किसी रिश्ते में खुश नहीं है तो वो दूसरे रिश्ते में जा सकते हैं, लेकिन इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि ऐसा करने से अपको खुशी मिलेगी या नहीं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top