गुजरात के शहर अहमदाबाद में प्रवासी गुजराती पर्व के दैरान शराब गिफ्ट सिटी में तहलका

गुजरात के शहर अहमदाबाद में प्रवासी गुजराती पर्व के दैरान गिफ्ट सिटी में शराब की छूट देने पर पब्लिक ने मचाया तहलका, पूरे गुजरात में अगर ऐसा किया गया तो क्या हो सकता है? कॉमेडियन संजय गोराडिया ने इसे अपने कॉमेडियन अंदाज में व्यक्त किया:

प्रवासी गुजराती पर्व में जो गुजरात के अहमदाबाद शहर में आयोजित किया गया है जिसमें डायरेक्टर एक्टर कॉमेडियन संजय गोराडिया बुलाया गया है यह कार्यक्रम टीवी 9 नेटवर्क और आईना द्वारा संयोजित किया गया है जहां पर उन्होंने अपनी कॉमेडी के द्वारा लोगों में उत्साह और उल्लास का माहौल बनाऐ रखा। गिफ्ट सिटी में बियर के गिलास के साथ कुछ फोटोज साझा भी करी।

हाल में ही हुए प्रवासी गुजराती पर्व जो 10 फरवरी 2024 को हुआ है यह पर गुजरात के अहमदाबाद शहर में हुआ है जहां पर टीवी 9 नेटवर्क से लेकर डायरेक्टर, फिल्मी कलाकार आदि को बुलाया गया है संजय गोराडिया ने अपने कॉमेडी के द्वारा मंच पर तहलका मचा दिया। यह कार्यक्रम एसोसिएशन ऑफ़ इंडिया अमेरिकंस इन नॉर्थ अमेरिका में आयोजित किया गया था।

संजय गोराडिया ने कॉमेडी में शराबबंदी को लेकर बात की उन्होंने कहा सिर्फ गिफ्ट सिटी में शराब की छूट देने पर इतना हंगामा कर दिया अगर गुजरात में शराब की छूट दे दी जाए तो क्या होगा? इसी बात को उन्होने अपने कमेडियन अन्दाज में पेश किया उन्होंने कुछ कॉमेडी अंदाज में ऐसा जवाब दिया जिससे आप सुनकर हैरान होगे अहमदाबाद के लोग ककरिया में पानी डालकर उसे पीस लेंगे और कुछ समय बाद अहमदाबाद के लोग वोडका में डालेंगे और पी जाएंगे। ऐसी कॉमेडी कर के लोगों में उत्साह जगाया और लोगों को खूब हंसाया।

यह भी पढ़ें  एक ऐसे कपल की लव स्टोरी जिनकी शादी को 36 साल हो गए लेकिन अभी है वह साथ, जिनको नहीं हुआ था कभी पहली नजर में प्यार

कॉमेडियन संजय गोराडिया ने गिफ्ट सिटी में बियर के गिलास में नशे भांग फोटो खिंचवाई और लोगों को हसाया संजय गोराडिया अपने कॉमिक टाइम के लिए जाने जाते हैं वह अपनी कॉमेडी को प्रदर्शित करते हैं।

संजय गौरडिया की कॉमेडियन अंदाज से लोग होते हैं बहुत खुश

संजय गोराडिया जो कि एक अच्छे अभिनेता होने के साथ साथ फिल्म निदेसक, प्रोड्यूसर और एक जाने माने कॉमेडियन के रूप में भी जाने जाते हैं। उन्होंने अपने जीवन काल में सौ से अधिक भी गुजराती नाटक प्रस्तुत किए हैं जहां लोगों ने उनके नाटक को बहुत प्यार दिया और पसंद भी किया है उन्होंने जो नाटक बनाए हैं काफी नाटकों में खुद भी रोल प्ले किया है गुजराती नाटकों के साथ हिंदी सिनेमा में भी कार्य किया है जिस्म भी वह काम करते थे वह नाटक हित ही होता था ऐसे ही उन्होंने 10 फरवरी 2024 को हुए गुजरात के अहमदाबाद अहमदाबाद के गिफ्ट सिटी में कॉमेडी प्रस्तुत की और लोगों को बहुत हंसाया, काफी मनोरंजन किया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top