रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ पर भूमि पेडनेकर ने दिया अपना यह बयान।

तो दोस्तों जैसा कि आपको पता है, रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनीमल’ 1 दिसंबर को रिलीज़ हुई थी। जिसने बॉक्स आफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। एनिमल मूवी को रिलीज़ हुई 2 महीने हो गए हैं, लेकिन यह अभी तक लोगों के चर्चों में है। रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल ने बहुत ही बड़ा रिकॉर्ड तोड़ा है। जहां पर लोगों ने इस पिक्चर को बेहद पसंद किया है। वहीं, कुछ लोगों ने इस मूवी को नापसंद भी किया है। लोगों ने कहा इस मूवी से रियल लाइफ में बच्चो पर गलत प्रभाव भी पड़ सकता है। वहीं, कुछ लोगों ने यह भी कहा कि इस मूवी से बच्चों को लाइफ लेसन भी मिल सकता है।

हाल ही में जावेद अख्तर ने भी एनिमल मूवी पर एक बयान दिया था। उन्होंने कहा, इस मूवी से समाज पर खतरनाक प्रभाव पड़ सकता है। वहीं, भूमि पेडनेकर ने भी अब इस पर एक बयान दे दिया है।

आइए आपको बताते हैं ‘भूमि पेडनेकर’ ने एनिमल मूवी पर क्या रिएक्शन दिया।

हाल ही में एक इंटरव्यू में भूमि ने कहा, मुझे ऐसी हाइपर मैरक्युलिन पिक्चर्स बिल्कुल पसंद नहीं हैं। उन्होंने कहा एनिमल मूवी बहुत अच्छी बनी है, लेकिन मुझे ऐसी मूवी पसंद नहीं है, और ऐसा मेरे साथ अभी से नहीं बहुत पहले से है। उन्होंने कहा मुझे हॉलीवुड मूवीस ज़्यादा पसंद हैं । भूमि ने कहा , किसी फिल्ममेकर के लिए सेल्फ–रिएक्शन बहुत जरूरी है। लेकिन, लोगों के लिए सेल्फ–रिएक्शन को समझना और उससे सीखना थोड़ा मुश्किल हो सकता है।

एनिमल मूवी के डायरेक्टर कौन हैं? क्या है एनिमल मूवी की कहानी?

यह भी पढ़ें  शाहिद कपूर और कृति सैनन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ को नहीं मिला वेलेंटाइन वीक का भी कोई खास फायदा।

तो दोस्तों, एनिमल मूवी के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा हैं। यह फिल्म मल्टीस्टार है। इसमें रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल , अनिल कपूर और भी कई स्टार्स हैं।

इस कहानी में रणविजय सिंह बलबीर (रणबीर कपूर) देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन बलबीर सिंह (अनिल कपूर) के बेटे हैं। इस कहानी में बॉबी देओल ने विलेन की भूमिका निभाई है। इस फिल्म में बॉबी देओल की एक्टिंग की खूब तारीफ की गई है।

इस कहानी में रणबीरविजय सिंह ने स्कूल के दिनों में, कॉलेज में पढ़ने वाली अपनी बड़ी बहन की रैगिंग करने वालों पर गोली चला दी थी। इसकी सज़ा उसके पिता बलबीर सिंह ने उसे अपने से दूर कर दिया था और बोर्डिंग स्कूल भेज दिया था। इस फिल्म में बेटे के अंदर पिता के प्रति नफरत दिखाई है, जो कि एक दिन खत्म हो जाती है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top