ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने किया अपने पति से डिवोर्स का ऐलान किसी समय पर किए थे साथ रहने का वादा,अब किया अलग होने का फैसला

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की बड़ी बेटी ईशा देओल की शादी 2012 में भरत तख्तानी के साथ हुई थी अब ईशा देओल अपने पति से तलाक लेने की खबरे सामने रही है। ईशा देओल और भरत की डाइवोर्स की सोशल मीडिया पर वायरल हुई यह खबर काफी चर्चा मे है। उन दोनों का कहना है कि यह फैसला उन्होंने स्वयं राजी खुशी लिया है। उनकी दो बेटियां हैं वह दोनों बेटियों को बहुत प्यार करते हैं और बहुत खुश रखते आए हैं उनका यह फैसला है कि हम अलग होने के बाद भी अपनी दोनों बेटियों का धयान जैसे पहले रखते हैं वैसे ही में रखेंगे।

सोशल मीडिया में ईशा देओल की कुछ फोटोज वायरल हुई हैं जिसे देखकर उनके फैंस के बीच हलचल होने लगी है। दरअसल वह तस्वीरें ईशा देओल की शादी की है जिसमें उनके पति भरत तख्तानी भी हैं तथा दूसरी तस्वीर में बेटी और दामाद के साथ है हेमा मालिनी भी नजर आ रही है। हेमा मालिनी अपनी बेटी और दामाद के साथ बहुत ही खुश हैं हेमा मालिनी अपने दामाद को बेटे की तरह मानती है और वह उनकी शादी में भी बहुत खुश थी सोशल मीडिया पर वायरल हुई उन तस्वीरों को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह अपनी बेटी की शादी में कितनी खुश थी।

हेमा मालिनी की बड़ी बेटी ईशा देओल की शादी में कुछ इस तरह हुई तैयार उन्होंने अपनी शादी में रेड और गोल्डन कलर की साड़ी पहनी थी। जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। इसी के साथ उनके पति भरत ने रेड और गोल्डन कलर की शेरवानी पहने हुए थे जिसके ऊपर अपनी दुल्हनिया की साड़ी की मैचिंग की ही रेड एंड गोल्डन पगड़ी पहनी हुई थी।

यह भी पढ़ें  12th फेल मूवी पर अल्लू अर्जुन के भाई ने दिया अपना रिएक्शन। बोला सालों पहले उनके पिता ने जो बात कही थी आज इस मूवी को देख कर याद आ गई।

ईशा देओल की शादी में बड़े-बड़े एक्टर्स भी आए थे। सबने दोनो की इस खूबसूरतजोड़ी को शादी की व नए जीवन के लिए ढेर सारी बधाइयां भी दीं। वह अपनी शादी में बेहद खुश नजर आ रही थी हेमा मालिनी ने भी अपनी बेटी की शादी में कोई कमी नहीं रखी और उन्होंने जमकर अपनी बेटी की शादी में डांस किया था। हेमा मालिनी ने अपनी बेटी की शादी में बॉलीवुड के बाकी सितारों को भी इनवाइट किया था एक फोटो में ईशा देओल को गले से लगाए हुए विनोद खन्ना को भी देखा गया है। फोटो विनोद खन्ना ईशा देओल को गले से लगाए हुए हैं उनके साथ विनोद खन्ना की पत्नी भी हैं। इस फोटो को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया।

ईशा देओल ने अपनी शादी के सभी फंक्शन बेहद खुश थी उन्होंने हल्दी से लेकर मेहंदी और पग फेरे तक खूब इंजॉय किया उन्हें फेरे लेते समय काफी ज्यादा इमोशनल देखा गया ईशा देओल और भरत तख्तानी ने फेरे लेते समय एक दूसरे के साथ रहने और एक दूसरे का साथ निभाने के वादे किए थे लेकिन अब किया एक दूसरे से अलग होने का फैसला।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top