भारतीय क्रिकेटर यशस्वी जायसवाल जो है 5 BHK अपार्टमेंट के मालिक यूनिक तरीके से बना हुआ यह अपार्टमेंट जो बेहद आलीशान है:

इंडिया के क्रिकेटर यशस्वी जायसवाल इंग्लैंड VS भारत के टेस्ट सीरीज बहुत जोरदार मैच खेल रहे हैं। 500 से अधिक रन बना चुका है और 100 के ऊपर औसत से बड़ा ही उम्दा खेल रहे हैं। इस क्रिकेटर की उम्र 22 साल की है पिछले साल ही एक आलीशान अपार्टमेंट में अपने परिवार के साथ रहने लगे थे। आईए इस क्रिकेटर की जर्नी और इस शानदार अपार्टमेंट के बारे में जानते हैं।

यह इंडिया के बल्लेबाज हैं जो इंग्लैंड के खिलाफ काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं यह 500 से अधिक रन बना चुके हैं यह इतने अच्छे बल्लेबाज हैं कि इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने उनके आगे घुटने टेक दिए हैं इन्होंने अपनी दूसरे मैच में 214 रन बनाए हैं पिछले मैच जो विशाखापट्टनम में हुआ था जहां इन्होने डबल सेंचुरी मारी थी अब तक वह तीन मैच्स में 545 रन बना चुके हैं।

यशस्वी ने टेंट हाउस से अपार्टमेंट तक का सफर तय किया

यशस्वी जायसवाल ने अपनी लाइफ का सफर बहुत मुश्किलों के साथ तय किया है एक टेंट हाउस में रहने वाले यशस्वी आज मुंबई में एक आलीशान अपार्टमेंट के मालिक हैं। टेंट हाउस से लेकर अपार्टमेंट तक पहुंचने में उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा उन्होंने अपनी लाइफ में काफी संघर्ष किया तब जाकर यह मुकाम हासिल किया। इन्हें मैच क्रिकेट खेलने का बहुत शौक था इन्होंने टीम इंडिया में कदम रखा और अब यह इंडिया के एक बेहतरीन क्रिकेटर हैं। पिछले साल ही इन्होंने मुंबई में 5 BHK अपार्टमेंट खरीदा। जहां लोग सपना देखते हैं उन्होंने वह सच कर दिखाया हालांकि उनकी कहानी भी सपने से कुछ कम नहीं है।

यह भी पढ़ें  पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने बताया आपने पिता के संघर्ष के बारे में, 18 का घंटे काम करके करते थे कड़ी मेहनत:

यशस्वी का सपनों का महल यूरोपियन तरीके से किया गया है डेकोरेट

यशस्वी जायसवाल का यह आलीशान अपार्टमेंट जो 1500 स्क्वायर फुट है यह अपार्टमेंट मुंबई के थाने में स्थित है जिसमें पांच बेडरूम हैं और यह अपार्टमेंट यूरोप के अपार्टमेंट्स की तरह डिजाइन किया गया है जो देखने में बहुत ही आलीशान दिखाई देता है। इस अपार्टमेंट में वह अपने परिवार के साथ रहते हैं।

यशस्वी ने सोशल मीडिया पर अपने घर की इनसाइड की कछ फोटोज साझा की जिसमें उनके यह सपनों का महल बेहद ही खूबसूरत दिखाई दिया। जिसे दर्शकों ने भी काफी पसंद किया। उन्होंने घर सजाने वाले डेकोरेटर को भी धन्यवाद दिया और उन्होंने यह भी कहा यहां मेरी हर एक चीज मेरी यूनिक पर्सनालिटी डिस्क्राइब करती है।

यशस्वी का अपार्टमेंट बेहद ही यूनिक तरीके से बनाया गया है लिविंग रूम से लेकर किचन मास्टर रूम बैडरूम आदि बहुत अच्छी तरीके से डेकोरेट किया गया हैं और उनके कंफर्टेबल के अकॉर्डिंग हैं। साथ ही में मास्टर रूम के साथ बाथरूम को भी अटैच किया गया है।

घरेलू मैच खेलते – खेलते बने इंडियन क्रिकेटर

यशस्वी फर्स्ट क्लास मैंच्स में 2706 बनाएं 77,31 का औसत रहा इस मैच्स में उन्होंने 12 शतक और 4 द हाफ सेंचुरी बनाई उनका सबसे ज्यादा रन स्कोर 265 रन का है इस लिस्ट में उन्होंने 32 मैच्स में 5 सेंचुरी और साथ ही 7 हाफ सेंचुरी बनाई जिसमें टोटल रन 1511 शामिल हैं।

इंडिया टीम के लिए खेलते हैं बड़ा ही जोरदार मैच

यशस्वी जायसवाल नाम भारत के T20 तथा टेस्ट टीम से डेब्यू किया था इनका काफी अच्छा प्रदर्शन रहा इन्होंने साथ मैच्स में 861 से ऊपर रन बनाएं और इनका औसत 71 तक का था जिसमें डबल सेंचुरी, ट्रिपल सेंचुरी एन्ड द हाफ सेंचुरी भी इंक्लूड हैं। यशस्वी नाम आईपीएल 2023 में सनराइज हैदराबाद के लिए खेलते हुए काफी अच्छा प्रदर्शन रहा इन्होंने 14 मैंचो में 163.61 का औसत बनाया 625 रन बनाएं 14 मैंचो में उनके एक शतक 4800 तक शामिल थे उनके प्रदर्शन को देखते हुए टीम इंडिया ने क्वालीफाई किया।

यह भी पढ़ें  बेन डकेट कौन है? कुक के बाद भारत में शतक लगाने वाले पहले इंग्लिश ओपनर

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top