सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (CCL) में सलमान खान ने अपने स्वैग से खींचा दर्शकों का ध्यान! मां सलमा के साथ हुई वीडियो वायरल।

तो दोस्तों जैसा कि आप सब जानते हैं कि सलमान खान ऑल टाइम फेवरेट मैन हैं। ऐसा कोई नही जो सलमान खान को पसंद नहीं करता हो। सलमान खान अपने सॉफ्ट हार्ट की वजह से ज़्यादा पसंद किए जाते हैं, वह अक्सर लोगों की मदद करते रहते हैं। उनके दरिया दिल होने की वजह से आए दिन वह चर्चों में ही रहते हैं। सबके दिलों की जान ‘भाईजान’ अपने काम में बेहद व्यस्त रहते हैं लेकिन, वह इसके साथ साथ अपनी फैमिली के लिए भी टाइम निकालते हैं और उन्हें कभी कभी फैमिली के साथ भी स्पॉट किया जाता है। भाईजान अपनी फैमिली से बहुत प्यार करते हैं और सबसे ज़्यादा अपनी मां से। आइए जानते हैं कहा किया गया दोनों मां बेटे को स्पॉट।

तो दोस्तों जैसा कि आप जानते होगे कि CCL यानि सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग चल रहा है जिसमें बहुत से सेलिब्रिटीज ने मैच को अटेंड किया है। सलमान खान भी CCL अटेंड करने पहुंचे और वहां पर उनकी फैमिली भी मौजूद थी। भाईजान अपनी मां और अपने भांजे आहिल और भांजी आयत पर खूब सारा प्यार बरसाते नज़र आए। भाईजान को दर्शकों का ध्यान खींचने की ज़रूरत नहीं पड़ती है। उनके चार्मिंग बिहेवियर से दर्शकों का ध्यान अपने आप उनकी ओर खींचा चला जाता है। और इस बार भी ऐसा ही हुआ जब सलमान खान ने मैच अटेंड करने के लिए अपनी जो स्वैग से भरी एंट्री दी है उसके बाद सारे फैंस के मुंह से सिर्फ भाईजान भाईजान हो सुनाई दे रहा था

सलमान खान ने अपना स्वैग तो दिखाया ही उसके साथ साथ अपने परिवार के प्रति जो प्यार दिखाया है वो सबके दिलों को छू लेने वाला है। सलमान खान ने इंस्टा पर अपनी एक वीडियो शेयर की है उसमें भाईजान अपनी मां सलमा को किस करते हुए नज़र आ रहे हैं और मां सलमा ने भी भाईजान के गाल पर किस की है। उसके बाद भाईजान अपने भांजे आहिल और अपनी भांजी आयत पर भी प्यार बरसाते नज़र आए। वीडियो में भाईजान के भांजा भांजी फ्रेंच फ्राइज़ खा रहे थे जिसमें वे अपने मामा यानी सलमान खान को भी फ्रेंच फ्राइज़ खिलाते हुए नज़र आए। सलमान खान की यह प्यार से भरी वीडियो अब पूरे सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें  जब एक ही कहानी पर तीन बार फिल्म बनाई गई हो तो कैसे हुई पैसों की बारिश ? आइए जानते हैं एक ही कहानी को अलग - अलग तरह से प्रस्तुत करके डायरेक्टर ने किया अपनी फिल्मों को हिट ?

वायरल हो रही वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। और सलमान भाई की इस वीडियो पर काफी लोगों के बहुत से अच्छे अच्छे कमेंट्स आए हैं। किसी ने कमेंट में कहा ‘राजा बेटा’ तो किसी ने कहा ‘फैमिली मैन’ और एक शख्स ने यह भी कहा कि अल्लाह सलमान खान को हमेशा तंदुरुस्त रखे। इसके साथ ही सलमान खान के लिए काफी सारी दुआएं आई हैं और तारीफें भी। सलमान खान के इस चार्मिंग बिहेवियर की वजह से ही लोग उन्हें बेहद पसंद करते हैं। वैसे तो सलमान खान को गुस्सा भी बहुत जल्दी आता है और जब उन्हें किसी पर गुस्सा आ जाए तो वो उसे छोड़ते नहीं हैं लेकिन इससे कई ज़्यादा सलमान खान अपनी फैमिली और अपने फैंस को प्यार भी करते हैं। और सबकी मदद करने के लिए हमेशा मौजूद होते हैं।

आइए अब करते हैं मैच की बात। तो हम आपको बता दें कि इस वक्त सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (CCL) चल रहा है जिसमें काफी सेलिब्रिटीज से पार्टिसिपेट किया है। दरअसल, यह मैच कल यानि 24 फरवरी को मुंबई हीरोज और केरला स्ट्राइकर्स के बीच था। रितेश देशमुख, सोहिल खान, साकिब सलीम, जय भानुशाली, राजा भेरवानी, आफताब शिवदासानी, बॉबी देओल और सुनील शेट्टी मुंबई हीरोज टिम के सदस्य हैं। और अब बात करते हैं केरला स्ट्राइकर्स के टीम के सदस्य की, इसमें आसिफ अली, अर्जुन नंदकुमार, विजय येसुदास, कुंचाको बोबन, प्रजोद कलाभवन, उन्नी मुकुंदन, सिद्धार्थ मेनन, शफीक रहमान हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top