लॉकडाउन में शुरू हुई थी लव स्टोरी! रकुल प्रीत और जैकी भगनानी पहुंच चुके हैं अपने वेडिंग डेस्टिनेशन पर।

बी–टाउन के फेमस कपल्स में से एक कपल रकुल प्रीत और जैकी भगनानी का भी है जो कि अब शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। रकुल प्रीत और जैकी भगनानी की शादी 21 फरवरी को है। यह कपल 21 फरवरी को अपनी लव लाइफ को मैरिड लाइफ में बदलने जा रहा है। जिसको लेकर फैंस भी बेहत उत्साहित हैं। रकुल प्रीत और जैकी भगनानी अपने वैडिंग डेस्टिनेशन पर पहुंच चुके हैं। ये कपल हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। रकुल और जैकी दोनों ही अपनी अपनी फैमिली के साथ अपने वेडिंग डेस्टिनेशन पर पहुंच चुके हैं और शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं।आइए जानते हैं कहां हैं रकुल और जैकी का वैडिंग डेस्टिनेशन।

तो दोस्तों हम आपको बता दें कि रकुल प्रीत और जैकी भगनानी 21 फरवरी को गोवा में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी के फंक्शंस 19 फरवरी से शुरू हो जाएंगे और तीन दिन के समारोह के बाद यह कपल शादी के बंधन में बंध जाएगा। रकुल और जैकी समुद्र के किनारे सात फेरे लेंगे। रिपोर्ट के अनुसार, यह शादी ईको फ्रेंडली होने वाली है। पता चला है कि शादी में किसी भी तरह की आतिशबाज़ी नहीं होगी। और साथ ही शादी में कोई भी गेस्ट को फोन चलाने की अनुमति नहीं होगी। यानी शादी में ‘no phone police’ होगी।

अब बात करते हैं कि रकुल प्रीत और जैकी भगनानी की लवस्टोरी कब और कैसे शुरू हुई थी।

हम आपको बता दें कि रकुल और जैकी की लवस्टोरी कोविड में शुरू हुई थी। लॉकडाउन के दौरान रकुल और जैकी एक दूसरे के करीब आए थे। लॉकडाउन में रकुल और जैकी ने एक साथ हैंगआउट करना शुरू किया था। लेकिन उस वक्त यह दोनों कपल सिर्फ अच्छे दोस्त थे। रकुल और जैकी अपने एक कॉमन फ्रेंड के द्वारा मिले थे और उसके बाद दोनों ने अपने दोस्तों के साथ आउटिंग शुरू की जिसके दौरान उन दोनों को एक दूसरे को जानने का मौका मिला। रकुल प्रीत ने एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान अपनी लवस्टोरी शेयर की थी। रकुल ने कहा था कि हमारी लवस्टोरी बहुत ही ऑर्गेनिक थी। हम पहले दोस्त रहे और तीन चार महीने तक हम ऐसे ही दोस्तों के साथ आउटिंग वगैरा पर जाते रहे जिससे हम दोनों ने एक दूसरे को जाना।

यह भी पढ़ें  सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म ‘योद्धा’ टीजर आउट हो चुका है। अपने दमदार एक्शन से लगाने वाले हैं सिद्धार्थ बॉक्स ऑफिस में आग!

लेकिन एक संयोग की बात ये है कि रकुल प्रीत और जैकी भगनानी पड़ोसी थे। रकुल ने कहा कि हम दोनों पड़ोसी थे लेकिन फिर भी एक दूसरे को नहीं जानते थे। उनकी मुलाकात उनके कॉमन फ्रेंड के द्वारा ही हुई थी। रकुल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि हमारी रिलेशनशिप में कोई भी इनसिक्योरिटी टाइप का मसला कभी नहीं रहा। उन्होंने कहा कि अगर दोनों में से कोई भी इनसिक्योर होता है तो कोई भी रिश्ता सही से नहीं चल सकता है।

तो दोस्तों हम आपको बता दें कि रकुल प्रीत और जैकी भगनानी ने अपना रिलेशनशिप 10 अक्टूबर 2021 में कन्फर्म किया था। रकुल प्रीत के बर्थडे पर जैकी ने एक रोमांटिक पोस्ट करते हुए अपनी लवस्टोरी के बारे में दुनिया को बताया था। और उस पोस्ट के ज़रिए जैकी ने अपने प्यार का इज़हार पूरी दुनिया के सामने किया था , जिसके बाद से इन्होंने अपनी केमिस्ट्री से हमेशा कपल–गोल्स अपने फैंस के सामने दिए है। रकुल और जैकी की लवस्टोरी से फैंस बेहत ही खुश रहते हैं और अब बी–टाउन के इस कपल की शादी की लिए भी फैंस बहुत उत्साहित हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top