बॉलीवुड की यह अदाकारा जैकी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही है, गोवा के लग्जरी होटल में करेंगे शादी इको फ्रेंडली का रखते हुए ध्यान

जैसा कि आप जानते हैं रकुल प्रीत सिंह जैकी के साथ शादी कर रही हैं उनकी शादी की डेट 21 फरवरी यानी आज की है यह शादी गोवा के एक लग्जरी होटल में होगी जिसका एक रात का खर्चा काफी ज्यादा होता है आईए इसके बारे मेजान ते हैं।

रकुल प्रीत सिंह और जैकी की शादी आज के दिन हो रही है इनकी शादी की चर्चा सोशल मीडिया पर काफी हो रही है यह कपल गोवा के एक फेमस लग्जरी होटल में बड़े ही शाही अंदाज में का करेगा अपनी शादी औरक्ष होटल में शादी शादी के सारे फंक्शन की तैयारी हो चुकी हैं।

एक दूसरे को डेट करने के बाद फाइनली अब हो रही है इस कपल की शादी

बॉलीवुड की अभिनेत्री रकुल प्रीत और जैकी काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। फाइनली आज वह शादी करने वाले हैं। अब वह शादी के बंधन में बधंने जा रहे हैं। साउथ गोवा के एक फेमस आईटीसी होटल से हो रही है इस बॉलीवुड की अभिनेत्री रकुल प्रीत शादी। होटल की क्या क्या खासियत थी इसके बारे में आपको बताते हैं।

गोवा के आलीशान होटल में होगी शादी जिसका एक रात का खर्चा है बहुत हाई

गोवा में बना आईटीसी होटल बहुत ही शानदार एक रिजॉर्ट की तरह बना हुआ है। आईटीसी की वेबसाइट के अनुसार यह होटल 45 एकड़ जमीन पर बना यह होटल जिसमें 246 कमरे हैं जिसमें एक रात रुकने की कीमत 75000 होती है और टैक्स भी अलग से लिया जाता है। इसके अंदर बार, रेस्टोरेंट, स्विमिंग पूल ,जिम, कई और लग्जरी कमरे हैं। इस होटल में भारत और दूसरी जगह से आए हुए लोग रुकते हैं और इन बने हुए लग्जरी रूम का आनंद लेते हैं

यह भी पढ़ें  'कुतुब मीनार' को क्यों नहीं देखा जा सकता है अब अंदर से और कुतुब मीनार से भी ऊंची है यह हिस्टोरिकल बिल्डिंग जो मुमताज महल के सपनों का महल है 'ताजमहल':

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी के लिए इस लग्जरी होटल के 35 कमरों को बुक किया गया है जहां उनकी शादी में शामिल होने आए उनके फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स वगैरा ठहरगे इनकी शादी में इको फ्रेंडली को ज्यादा इंपोर्टेंस दी जा रही है।

सुनाई में आया है कि रकुल प्रीत और जैकी की शादी का इनविटेशन रिश्तेदारों और दोस्तों को ऑनलाइन दिया गया है। शादी बड़े लग्जरी होटल में बहुत ही लग्जरी तरीके से होगी लेकिन शादी में कोई ऐसी एक्टिविटी नहीं होगी जिससे कि आसपास के वातावरण या पर्यावरण पर इसका कोई असर पड़े इसलिए पटाखे वगैरा जलाने को मना कर दिया गया है। जिससे वातावरण प्रदूषित न हो और जिससे वातावरण को सुरक्षित रखा जा सके।

आपको और बता दें कि 2021 में प्रीति सिंह और जैकी भगनानी ने अपने प्यार को पब्लिश्ड किया था फाइनली अब दोनों शादी के बंधन में बजने जा रहे हैं

जैकी ने बॉलीवुड में कई फिल्में की है जैसे कि फालतू , कल किसने देखा , मित्रों जैसी फ़िल्में की है लेकिन जैकी की एक्टिंग का करियर अच्छा नहीं रहा मैं इसमें सफलता प्राप्त नहीं कर सके और फिल्में फ्लॉप हो गई इसलिए वह अपने पिता वासु भगनानी के होम प्रोडक्शन पूजा एंटरटेनमेंट को संभालते हैं वहीं अगर रकुल प्रीती को देखा जाए तो उन्होंने कई हिंदी जैसे – दे दे प्यार दे, यारियां आदि की है इसी के साथ उन्होंने तमिल तेलुगु फिल्में भी की हैं जो हिट साबित हुई हैं और अभी भी एक्टिंग का करियर जारी है।

यह भी पढ़ें  भारत के टॉप बिजनेसमैन मुकेश अंबानी जामनगर के लोगों के साथ आए अन्न सेवा करते हुए नजर लोगों से रहा नहीं गया उनकी तारीफ करते हुए किए कमेंट्स

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top