Realme 12 pro series होने वाली है जल्द ही लॉन्च। इस दिन होगी भारत में लॉन्च।

अब realme फोन लवर्स के लिए realme एक और नई सीरीज ले कर आ गई है जो कि जल्द ही लॉन्च होने वाली है। Realme अब अपनी एक और सीरीज ग्लोबल मार्केट में ला रही है जो कि जल्द ही लॉन्च होने वाली है। जो लोग realme फोंस को बहुत पसंद करते हैं उनके लिए अब एक बहुत ही शानदार मॉडल आ रहा है जो कि आप लोगों को बहुत पसंद आने वाला है और कीमत भी कुछ ज़्यादा महंगी नहीं होगी। रियलमी ने आखिरकार अपने अपकमिंग 12 प्रो सीरीज की डेट रिवील कर दी है। आइए जानते हैं कि भारत में कब होगी 12 प्रो सीरीज लॉन्च।

जैसा कि हम सब जानते हैं कि मोबाइल्स कंपनी नई नई सीरीज लॉन्च करती रहती हैं। आज कल मोबाइल फोन्स का ही दौर है और ऐसा कोई व्यक्ति नहीं होगा जिसके पास मोबाइल फोन ना हो। मोबाइल फोन का क्रेज लोगों को इतना है कि जब कंपनियां नई सीरीज लॉन्च करती हैं तो लोग उसे टेस्ट करने के लिए हाल लेते हैं। हम देखते हैं कि जब भी कोई कंपनी अपने मोबाइल की नई सीरीज को लॉन्च करती है तो लोग उसे बहुत पसंद करते हैं और यही वजह है कि कंपनी जल्दी जल्दी अपने फोंस की सीरीज लॉन्च करती रहती है। अब हम आपको बताते हैं कि realme फोन को किस कंट्री ने लॉन्च किया था और इसका मालिक कौन है।

Realme ने पिछले महीने वैश्विक स्तर पर Realme 12 pro और 12 pro+ मॉडल लॉन्च किए थे और कंपनी के चीनी डिवीजन ने कहा था कि 12 pro series फरवरी में चीन में लॉन्च की जाएगी। Realme ने आधारिक तौर पर यह कन्फर्म किया था कि 12 प्रो सीरीज 27 फरवरी को चीन में लॉन्च होगी। चीनी बाजार के लिए लक्षित Realme 12 pro और 12 pro+ में अपने वैश्विक समकक्षों के साथ समान विनिर्देश साझा करने की उम्मीद है। आइए अब डिवाइस की खासियत पर नज़र डालते हैं।

यह भी पढ़ें  UPI scam का अगला शिकार आप भी हो सकते हैं, भूल कर भी ना करें ये गलती।

दोनों स्मार्टफोन में 6.7 इंच AMOLED कर्व्ड–एज डिस्प्ले है, जो FHD+ रेजोल्यूशन, 120 Hz रिफ्रेश रेट और एक अंडर–डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर है। इसके अतिरिक्त, दोनों फोन 5,000mAh की बैटरी से लैस हैं और 67 W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं। ग्लोबल मार्केट में Realme 12 pro series 12 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज के कॉन्फिग्रेशन के साथ उपलब्ध है। प्रो वेरिएंट में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है जबकि इसके रियर पैनल में OIS सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सल का सोनी IMX882 प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लैंस और 2x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ 32 मेगापिक्सल का सोनी IMX709 टेलीफोटी लैंस है।

Realme ने भारत में आने वाले realme 12+ 5G स्मार्टफोन के लिए टीजर अभियान स्टार्ट किया है। मलेशिया में इस फोन की सीरीज को 29 फरवरी को लॉन्च डेट के तौर पर कन्फर्म कर दिया है। और इस डिवाइस के स्पेसिफिकेशन चीन में TENAA सर्टिफिकेशन के ज़रिए पहले ही सामने आ चुके हैं, ऐसी संभावना हैं कि इसे चीन में 27 फरवरी को 12 प्रो और 12 प्रो+ के साथ पेश किया जाएगा। अब देखना यह हैं कि यह सीरीज लॉन्च होने के बाद कितना लोगों के दिलों में छाती है और इसे लोग कितना पसंद करने वाले हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top