फिल्मों को बिना प्रमोट किया ही इन साउथ के कलाकारों की फिल्में होती हैं सुपरहिट

बॉलीवुड में जब कोई नई फिल्म रिलीज होती है तो उस फिल्म के कलाकार खुद अपनी फिल्म का प्रमोशन करते हैं वह अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए चल रहे टीवी शोस, प्रेस कॉन्फ्रेंस आदि के जरिए प्रमोट करते हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को पता चले और वह देख सकें और उनकी फिल्म को पसंद करें और फिल्म हिट हो।

अगर बात साउथ की फिल्म और साउथ के फिल्मी कलाकार की आए तो वह बॉलीवुड से काम नहीं है साउथ की फिल्में भी बड़ी दमदार होती है और उसमें अभिनय करने वाले कलाकार भी बहुत ही उम्दा अभिनय करते हैं जो दर्शकों को बड़ा पसंद आता है एक्शन फिल्मों में वह अपने एक्शन से दर्शकों के दिल जीत लेते हैं और जब वह अभिनय करने पर आते हैं तो बॉलीवुड के कलाकारों से कम नहीं लगते हैं।
ऐसी कुछ कलाकारों साउथ के कलाकारों के बारे में हम आपको बताते हैं

धनुष

साउथ के कलाकारों में से यह भी एक बहुत अच्छे कलाकार है जिनका नाम धनुष है इन्होंने भी साउथ के और कलाकारों की तरह कभी भी अपनी फिल्मों का प्रमोशन नहीं किया ना ही किसी कॉन्फ्रेंस में फिल्मों को लेकर बात की फिर भी उनकी फिल्म सुपरहिट हिट धमाकेदार नजर आती है उनका कहना यह है कि अगर फिल्म सुपरहिट होगी तो खुद व खुद फैन्स का प्यार मिलेगा उनकी भी बिना प्रमोट किये फिल्में धमाकेदार होती हैं।

रजनीकांत

रजनीकांत को कौन नहीं जानता है वह अपने स्टाइल को लेकर सभी लोगों के दिलों में राज करते हैं हाल ही में उनकी रिलीज हुई फिल्म ‘लाल सलाम’ जो लोगों को बेहद पसंद आई है रजनीकांत साउथ के एक ऐसे एक्टर हैं जिनको उनकी फिल्मों में उनके ही नाम से जाना जाता है उनके चाहने वालों की संख्या इतनी ज्यादा है कि जब उनकी फिल्म आती है तो उनके चाहने वाले खुद वा खुद फिल्म देखने चले आते हैं रजनीकांत की फिल्मों की कमाई का आंकड़ा बॉलीवुड की हिट हुई फिल्मों तक पहुंच जाता है। रजनीकांत की हाल ही में रिलीज हुई ‘लाल सलाम’ फिल्म को काफी देखा भी गया और दर्शकों ने काफी पसंद भी किया। चेन्नई एक्सप्रेस में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ रजनीकांत ने भी बहुत अच्छा रोल किया था जिससे उनको थलाइवा नाम से भी जाना जाता है।

यह भी पढ़ें  12th फेल मूवी पर अल्लू अर्जुन के भाई ने दिया अपना रिएक्शन। बोला सालों पहले उनके पिता ने जो बात कही थी आज इस मूवी को देख कर याद आ गई।

नयनतारा

साउथ की एक्ट्रेस यही भी है जिन्हें साउथ के लोग बहुत पसंद करते हैं नयनतारा को तमिल के लोग लेडी सुपरस्टार के रूप में जानते हैं उनकी फिल्म रिलीज होने से पहले दिन से ही उनके फैंस की भीड़ सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिए जमा हो जाती है साउथ के लोग भी उनकी फिल्मों के दीवाने हैं नयनतारा ने हिन्दी फिल्म शाहरुख खान की ‘जवान’ फिल्म में डेब्यू किया था लेकिन उन्होंने एक इस फिल्म का प्रमोशन नहीं किया नयनतारा भी साउथ कीएक ऐसी एक्ट्रेस हैं वह अपनी फिल्मों का प्रमोशन कभी नहीं करती है।

अजित कुमार

अजीत कुमार भी जो कि साउथ फिल्मों के सुपरस्टार है उनकी एक से एक फिल्म हिट रही है लेकिन फिर भी वह कभी अपनी फिल्मों को प्रमोट करते हुए नहीं दिखाई देते हैं जब उनकी फिल्म रिलीज होती है तो उनके फैंस उनकी फिल्मों पर काफी ज्यादा देखने के लिए बेताब रहते हैं। उनके बिना प्रमोशन के ही उनकी फिल्म हिट होती है और अपने फैंस के दिलों पर राज करते है अजीत कुमार तमिल इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं।

थलापति विजय

थलापति विजय भी साउथ लिस्ट के एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है वह भी अपनी फिल्मों को कभी प्रमोट करते हुए दिखाई नहीं दिए हैं वह एक्टर कभी मीडिया के सामने इंटरव्यू देने से भी कटते हैंशायद आपने कभी गौर किया हो जब तलापति विजय की फिल्म रिलीज होती है तो वह मीडिया के सामने कभी इंटरव्यू देते हुए नजर नहीं आते हैं बल्कि बचते हुए दिखाई देते हैं फिर भी उनकी फिल्में काफी अच्छी साबित होती हैं।

यह भी पढ़ें  छोटी बहू एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने अपना मदरहुड मोमेंट एंजॉय करते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर की साझा, फैंस को नहीं आई, फैंस ने उनकी तस्वीरों पर जमकर की ट्रोलिंग

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top