वुमेन सेंट्रिक की फिल्में नहीं करती है यामी गौतम, उनकी फिल्मों की स्टोरी ही खुद होती है हीरो:

बॉलीवुड की कलाकार यामी गौतम यह गौतम परिवार से हैं और यह फिल्म इंडस्ट्री की एक बहुत ही खूबसूरत और अच्छी अभिनेत्री हैं उनकी पहली फिल्म सन् 2012 में आई विकी डोनर थी इस फिल्म में अभिनेता आयुष्मान खुराना थे यह उनकी पहली फिल्म थी और बॉक्स ऑफिस पर हिट हो गई थी। इसके बाद उन्होंने कई फिल्में की जैसे- टोटल स्यापा, सनम रे, बदलापुर, काबिल आदि कई फिल्में करी और जल्द ही इनकी एक नई फिल्म आने वाली है आईए अभिनेत्री की इस नई फिल्म के बारे में जानते हैं।

यामी गौतम की नई फिल्म ‘आर्टिकल 370’ जल्द ही सिनेमाघर में रिलीज हो जाएगी। जिसमें यामी गौतम एक मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी यामी गौतम ने कई फिल्में की और सभी फिल्मों में उन्होने एक बहुत अच्छी भूमिका निभाई है। उनकी फिल्मों में निभाई गई भूमिका उनकी कहानी के आसपास ही दिखाई दी है। यामी गौतम का कहना है कि उन्होंने कभी ‘वुमन सेंट्रिक’ की भूमिका नहीं निभाई है तो आईए देखते हैं कि वह उनकी आने वाली नई फिल्म में किस भूमिका में नजर आएंगी।

यामी गौतम की आने वाली फिल्म आर्टिकल 370 में वह एक मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है जिसमें वह एक वुमन ऑफिसर का किरदार निभाएंगी। इस फिल्म की स्टोरी वुमन ऑफिसर से रिलेटेड है। TV9 के द्वारा यामी गौतम से कुछ सवाल किए गए जैसे कि उनसे पूछा गया कि वह वुमन सेंट्रिक टाइप की फिल्म खुद नहीं करती हैं या उन्हें मिलती नहीं हैं उनका कहना है कि ‘मैंने ही कभी नहीं करी हैं।

यह भी पढ़ें  यामी गौतम जल्द ही बनने वाली हैं मां, आदित्य धर के घर जल्द ही गूंजने वाली हैं किलकारियां।

यामी गौतम ने मीडिया के सामने यह भी कहा ऐसी कोई बात नहीं है कि मैं वूमेन सेंट्रिक फिल्म नहीं करना चाहती आप लोगों को लगता हुआ कि वुमेन सेंट्रिक जैसी फिल्म नहीं करना चाहती थी लेकिन ऐसी कोई बात नहीं है पिछले बार दो-तीन साल से मैंने फिल्म की है जो फिल्म हिट भी हुई हैं। कुछ लोगों ने मेरी फिल्म ‘थर्सडे’ में निभाए गए मेरे किरदार को हैडलाइन बनकर शो हो रही जैसे टाइटल दिए लेकिन कोई बात नहीं मुझे इस बात से कोई दिक्कत नहीं है। हम एक कलाकार हैं और कई फिल्मों में हमें कई किरदार निभाने पड़ते हैं और मेरी फिल्म की कहानी ही हीरो है। तभी मैंने कभी वुमेन सेंट्रिक की भूमिका के लिए हां नहीं बोला।

यामी गौतम फिल्म के कहानी किरदार और देखकर करती हैं फिल्में साइन

गौतम का कहना है कि मेरी आप किसी भी फिल्म की स्टोरी देख लीजिए उस फिल्म की स्टोरी ही आपको हीरो नजर आएगी चाहे वह मेरी आने वाली फिल्म ‘आर्टिकल 370’ क्यों ना हो या जो मैं फिल्म कर चुकी हूं ‘चोर निकल के भागा’, ‘उरी’, ‘बाला’ आदी व इन फिल्मों की स्टोरी ही खुद हीरो है मैं फिर चाहे जो फिल्म करूं या किसी भी बड़े कलाकार के साथ करूं बस मुझे कहानी और किरदार अच्छे होने चाहिए अगर मैं यह सब देखकर फिल्म साइन करती हूं। कहानी अच्छी होना चाहिए फिर मैं यह नहीं देखी प्रोजेक्ट बड़ा है, मुझे फायदा है या नुकसान और उन्होंने कहा कि मैं नाम देखकर फिल्मों को साइन नहीं करती हूं।

यह भी पढ़ें  विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक बार फिर बने पैरंट, हाल ही में अभिनेत्री ने दिया एक बेटे को जन्म। क्या अनुष्का शर्मा बेटी वामिका की तरह अकाय के टाइम पर भी फिल्म इंडस्ट्री को नहीं दे पाएंगी टाइम:

यामी गौतम का कहना है कि यह मेरी खुशनसीबी है कि मेरे किरदार और कहानियां ऐसी होती हैं कि लोगों के दिल जीत लेती हैं मेरी फिल्मों को दर्शक काफी पसंद करते हैं और फिल्में हिट भी होती है और मेरा मकसद भी यह रहता है कि मैं ऐसे काम करूं की सबको पसंद आए। मेरी फिल्म हिट या सुपरहिट हो बस मेरा किरदार ऐसा होना चाहिए कि जो लोगों पसंद आए और मुझे भी करने में अच्छा लगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top