अनुपमा और अनुज एक बार फिर हुए रूबरू, श्रुति और अनुज के रिलेशनशिप में आई दरार

अनुपमा और अनुज एक बार फिर हुए रूबरू, श्रुति और अनुज के रिलेशनशिप में आई दरार, क्या होगा इसका अंजाम क्या एक बार फिर आएंगे अनुपमा और अनुज करीब?

टीवी स्टार प्लस चैनल पर प्रदर्शित होने वाला सीरियल ‘अनुपमा‘ जिसको दर्शक बहुत ही शौक से देखते हैं अनुपमा सीरियल में हर मोड़ पर कुछ ना कुछ नया देखने को मिल रहा है। इस सुरियल में ट्वीस्ट पर ट्वीस्ट आ रहा है। हर बार की तरह कुछ नया ट्वीस्ट देखने को मिल रहा है। इस सीरियल को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा रहा है की अनुपमा और अनुज एक बार फिर एक हो सकते हैं और दोनों के मिलने की वजह उनका बड़ा बेटा तोशू हो सकता है वही नजर डालें शाह परिवार पर तो अनुपमा की बेटी पाखी कोई ना कोई नया तमाशा करती रहती है।

किंजल ने अनुपमा को बताया कि तोशू करेगा अनुज की कंपनी में काम जिसको सुनकर अनुपमा हुई हैरान

अनुपमा की बड़ी बहू किंजल जो अनुपमा की बहू ही नहीं बेटी है। किंजल अनुपमा से मिलती रहती है और सब बातें शेयर भी करती है वहीं किंजल ने अनुपमा को बताया कि तोशू अनुज की कंपनी में काम करने की बोल रहा था। यह बात सुनकर अनुपमा शॉक्ड हो जाती है इस पर किंजल बोलती है की तोषू मेरी तो एक बात भी सुनने के लिए तैयार नही है। आप ही को अनुज जी को समझना होगा कि वह उसे अपनी कंपनी में ना लें

किंजल के बोलने पर अनुपमा ने अनुज से मिलने को किया साफ इंकार

यह भी पढ़ें  कच्चे धागे फिल्म की शूटिंग के दौरान अजय देवगन मरते मरते बचे थे, साथ ही सैफ अली को भी पड़ी थी फटकार।

किंजल के यह बोलने पर कि वह अनुज से बात करें कि वह तोषू को अपनी कंपनी में काम ना दें इस बात से अनुपमा ने कर दिया साफ इनकार किंजल को बोला कि वह अनुज से अब दोबारा कभी मिलना नहीं चहाती क्योंकि वह श्रुति और अनुज के बीच में नहीं आना चाहती है। अनुपमा का कहना है कि अगर अनुज तोषू को अपनी कंपनी में काम दे रहे हैं तो वही उस पर नजर रखेंगे वह कुछ भी गलत नहीं कर सकता और अनुज सब संभाल लेंगे।

श्रुति और अनुज के 5 साल के रिलेशनशिप में अनुपमा बनी दीवार

जैसा कि आप जानते हैं श्रुति अनुज को काफी टाइम से डेट कर रही थी। दरअसल अनुपमा के चले जाने के बाद श्रुति ने अनुज और उसकी बेटी आद्या का काफी अच्छे से ध्यान रखा और काफी प्यार भी दिया वहीं अनुज की बेटी श्रुति से काफी अटैच हो गई और श्रुति को ही अपनी मां बनाना चहाती है जिसके चलते दोनों की सगाई और फिर शादी होने वाली थी लेकिन अचानक अनुज की लाइफ में अनुपमा की दोबारा एंट्री हो गई और श्रुति को इस बात का पता चल जाने से श्रुति और अनुज के बीच दूरी आ गई।

पाखी ने मचा रखा है शाह परिवार में तहलका

शाह परिवार में पाखी ने हर बार की तरह किया तमाशा उसकी आदत है किसी न किसी बात को लेकर तमाशा करने की लेकिन इस बार तो उसने हद कर दी उसने फिर दोबारा अपनी शादी करने का फैसला किया वह भी तपिश से जो की अनुपम की छोटी बहू डिंपी से प्यार करता है मिस्टर शाह मतलब वनराज तपिश से नफरत करते हैं वनराज के मना करने पर भी पाखी नहीं मानती है और वही करती है जो उसका मन करता है।

यह भी पढ़ें  लॉकडाउन में शुरू हुई थी लव स्टोरी! रकुल प्रीत और जैकी भगनानी पहुंच चुके हैं अपने वेडिंग डेस्टिनेशन पर।

किंजल के घर पर गुंडो ने दी दस्तक

वहीं अनुपमा का बड़ा बेटा तोषू दोस्तों के साथ काम करने गया था असल में वह दोस्त नहीं बहुत बड़े गुंडे थे। जिनसे जान बचाकर वह भाग आया लेकिन वह गुंडे तोषू के घर तक पहुंच गये और गेट पर खटखटाते हैं तो किंजल की बेटी जाकर गेट खोलती है और वह गुंडो को देखकर डर जाती है वहीं किंजल आ जाती है अब आगे देखना यह है की अनुपम कैसे कर पाएगी अपने बच्चों की हिफाजत।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top