भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली नहीं बन सके 🆚 इंग्लैंड मैच का हिस्सा वही उनके फैंस ने कर दी उनके न्यू बोर्न बेबी की डेब्यू करने की डिमांड

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली करंट में चल रहे मैच भारत VS इंग्लैंड T20 सीरीज के 5 मैच्स के हिस्सेदार नहीं है। क्योंकि वह दूसरी बार पिता बने हैं इसकी जानकारी उन्होंने खुद 20 फरवरी को साझा की है और बताया कि उनके घर बेटे का जन्म हुआ है जिसका नाम उन्होंने अकाय रखा गया है। यह सुनकर फैंस काफी खुश हुए और उन्हें बधाइयां भी दीं साथ ही अकाय की डेब्यू की डिमांड भी करी।

भारत वर्सेस इंग्लैंड से पहले अफगानिस्तान के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज खेली गई थी जिसमें विराट कोहली भी भारतीय टीम का हिस्सा थे। उस मैच में विराट कोहली को आखिरी बार देखा गया था। उसके उसके बाद उन्होंने भारत वर्सेस इंग्लैंड खेला जा रहा है जिसमें वह भारतीय टीम का हिस्सा नहीं बन सके। लेकिन अब भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली आईपीएल में एक शानदार एंट्री करेंगे जिसमें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते हुए नजर आयेंगे। लेकिन लोग न विराट कोहली की वापसी से पहले ही उनके न्यूबॉर्न बेबी अकाय के डेब्यू करने की डिमांड करने लगे हैं। जो अभी तक एक मंथ का भी नहीं हुआ है।

इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए चौथे Test मैच में जो रांची में हुआ था जहां पर लोगों बड़े जोरों जोरों से विराट कोहली के न्यू बोर्न बेबी की डिमांड की है पोस्टर पर लिखा था- ‘We Want Akaay’s debut.’ जो बेबी अभी 1 मंथ का भी नहीं हुआ है फैंस उसको क्रिकेट मैदान में उतारने की मांग कर रहे हैं।

भारतीय टीम को T20 में चौथी सीरीज जीतते हुए देख खुश हुए विराट कोहली और लिख डाली यह लाइन

भारत में जब इंग्लैंड की खिलाफ T20 सीरीज का चौथा मैच रांची में खेला इंग्लैंड को 5 विकेट से हराकर भारतीय टीम ने 3-1 जीत हासिल करी तब विराट कोहली से रहा नहीं गया वह मैदान में मैच खेलने के लिए तो उतर नहीं पाए लेकिन अपनी टीम को जीत हासिल करते हुए देखकर उनको बहुत खुशी हुई और उन्होंने यह लिख डाला– “हमारे युवा टीम की शानदार सीरीज जीत। ग्रीट, डिटरमिनेशन एन्ड रेसिलिया दिखाया। ” वाकई बहुत ही शानदार तरीके से टीम ने यह मैच खेला जिससे दर्शक काफी खुश हुए।

यह भी पढ़ें  इन पांच बातों को फॉलो करने से पड़ सकता है दोस्ती और रिश्ते पर असर लोग करने लगते हैं इग्नौर, अच्छे खासे दोस्त भी तोड़ देते हैं दोस्ती:

T20 सीरीज का आखिरी मुकाबला धर्मशाला में होगा

जैसा कि आप जानते हैं भारत VS इंग्लैंड की T20 सीरीज के चार मैच हो चुके हैं अब फाइनल मैच जो धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। 7 मार्च से शुरू होगा यह मैच जो की भारत वर्सेस इंग्लैंड T20 सीरीज पाचवां और आखरी मैच होगा आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस मैच की शुरुआत जनवरी से हुई थी और मार्च में और होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top