भारत के टॉप बिजनेसमैन मुकेश अंबानी जामनगर के लोगों के साथ आए अन्न सेवा करते हुए नजर लोगों से रहा नहीं गया उनकी तारीफ करते हुए किए कमेंट्स

वैसे तो मुकेश अंबानी को सब लोग जानते हैं यह बहुत बड़े बिजनेसमैन है। मुकेश अंबानी भारत के सबसे अमीर आदमी हैं। आजकल भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन अपने बेटे अनंत अंबानी की प्री वेडिंग में काफी व्यस्त हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में मुकेश अंबानी जामनगर भोजन आयोजन के दौरान जामनगर के लोगों के साथ खाना खाते हुए उनसे बातें करते हुए नजर आए सिर्फ जामनगर के लोगों के साथ घूमते हुए भी नजर आए। अनंत अंबानी की प्री वेडिंग इवेंट से पहले मेहमानों के स्वागत से लेकर सभी रस्मो – रिवाजो तक की तैयारी हो चुकी है।

मुकेश अंबानी एक इवेंट के दौरान जामनगर के लोगों के साथ अपनी खुशी बांटते हुए नजर आए

मुकेश अंबानी ने बेटे अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट की शादी को लेकर काफी खुश नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपनी खुशी जामनगर के लोगों के साथ बांटी। वह जामनगर के लोगों को अन्न सेवा करते दिखाई दे रहे हैं और उनसे बातें करते हुए दिखाई दे रहे हैं और जामनगर के लोग भी काफी घुल मिल कर मुकेश अंबानी की इस खुशी में शामिल हैं। मुकेश अंबानी के चेहरे पर काफी खुशी झलक रही है।

मुकेश अंबानी जामनगर के लोगों के साथ अपने व्यवहार को लेकर लाइमलाइट में बने रहे

मुकेश अंबानी अपने बेटे की शादी के प्री वेडिंग के इस इवेंट में काफी ब्लश करते हुए कैप्चर किया गया है। साथ ही काफी डैशिंग भी लग रहे थे। उनके इस लुक की काफी तारीफ भी हुई उनका जो आउटफिट था वह उन पर काफी जच रहा था मुकेश अंबानी व्हाइट कलर का कुर्ता पजामा पहने हुए थे और कुर्ते के ऊपर मैरून कलर की हाफ जैकेट पहने हुए थे उन्हें देखकर लोग उनकी तारीफ कर रहे थे साथ ही साथ में उनके नेचर की भी तारीफ हुई।

यह भी पढ़ें  इंटरमीडिएट की छात्रा पेपर देने एग्जाम सेंटर पहुंची दुल्हन के अवतार में जिसे देख लोग हुए हैरान बाद में पता चला इसके पीछे का राज

मुकेश अंबानी के इस रूप को देखकर लोगों के कई तरह से कमेंट्स रहे और लोगों ने मुकेश अंबानी के इस रूप को काफी पसंद और कुछ इस तरह से कमेंट किया है जिसमें से एक शख्स ने कहा कि कुछ लोगों का एटीट्यूड 10 करोड़ का होता है लेकिन उनकी सैलरी 25000 होती है लेकिन मुकेश अंबानी को देखिए। ऐसे ही कई लोगों ने अलग-अलग तरीके से कॉमेंट्स करके मुकेश अंबानी की तारीफ करी। इस वीडियो को 350000 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और कमेंट्स भी काफी किये।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top