अरबाज खान की न्यू वाइफ शूरा खान के साथ मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान की देखी गई काफी अच्छी बॉन्डिंग रेस्टोरेंट में फ़ैमिली डिनर के लिए पहुंचे तीनों को किया गया स्पॉट:

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान का मलाइका अरोड़ा से डाइवोर्स होने के बाद उन्होंने कुछ समय पहले ही दूसरी शादी शूरा से करी। अरबाज खान मलाइका अरोड़ा का एक बेटा भी है लेकिन मलाइका अरोड़ा के बेटे की अरबाज खान की न्यू वाइफ शूरा खान के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली है इससे यह पता चलता है कि मलाइका का बेटा अरहान खान की अरबाज की न्यू वाइफ शूरा के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग हो गई है हाल ही में उन्हें एक वीडियो में कैप्चर किया गया जिसमें अरहान अपने पापा अरबाज और न्यू मम्मी शूरा को खुद ड्राइव करके घर छोड़ने गये मीडिया के सामने तीनों लोगों ने पोज भी दिए।

डिनर के बाद तीनों ने काफी मुस्कुराते हुए रेस्टोरेंट के बाहर दिया पोज

अरबाज खान उनकी नई वाइफ शूरा और अरहान को कई बार एक साथ देखा गया है चाहे प्रपोज डे या अरबाज की शादी या शूरा का बर्थडे हो ऐसे ही कई मौके पर तीनों एक साथ ही नजर आये। हाल ही में मलाइका अरोड़ा के बेटे अपने पापा अरबाज खान और न्यू मम्मी शूरा के साथ एक बार फिर नजर आए देखा गया। दरअसल तीनों साथ में फ़ैमिली डिनर के लिए एक रेस्टोरेंट गए हुए थे जहां से वह हंसी खुशी और एंजॉय करते हुए बाहर आते हुए स्पॉट किए गए हैं। रेस्टोरेंट के बाहर आकर उन्होंने मीडिया के सामने तीनों ने पोज दिए। तीनों ही बेहद खुश नजर आ रहे थे। इससे साफ यह जाहिर होता है कि मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान की अपनी नई मम्मी शूरा खान से अच्छी खासी बॉन्डिंग बन चुकी है।

यह भी पढ़ें  पीएम सूर्य घर फ्री बिजली स्कीम के तहत लोगों को मिलेगी 300 यूनिट तक की फ्री बिजली, रूफटॉप पर सोलर पैनल करवाने होंगे इंस्टॉल सब्सिडी का भी उठा सकेंगे फायदा:

अरबाज खान अपनी न्यू वाइफ के साथ फ़ैमिली डिनर के लिए गए साथ ही बेटे अरहान को भी किया गया स्पॉट

शूरा खान अपने पति अरबाज खान के साथ डिनर के लिए काफी स्टाइलिश आउटफिट में गई थीं। बेज कलर की टीशर्ट और डार्क ब्लू कलर का पेंट पहने हुई थी साथ ही में लाइट मेकअप किये हुई थी और खुले हुए बालों से अपना लुक कंप्लीट किया। जिसमें वह बहुत ही स्टाइलिश और खूबसूरत रही थी वहीं अगर बात अरबाज की करी जाए तो अरबाज खान व्हाइट शर्ट और ब्लू कलर के जींस में नजर आए और उनके बेटे अरहान खान ने अपने कैजुअल लुक से लोगों का दिल जीत लिया अरहान खान वेज कलर की टीशर्ट और आइस ब्लू कलर की पैंट पहने हुए थे। वहीं शूरा खान को अपने पति अरबाज खान का हाथ पकड़े हुए देखा गया है।

इसके बाद अरहान खान अरबाज और शूरा को खुद ड्राइव करके घर छोड़ने गए जहां पर अरहान ड्राइव कर रहे थे और उनकी साइड वाली सीट पर शूरा बैठी थी और उसके पीछे वाली सीट पर अरबाज खान बैठे हुए थे। जिसको देखकर लोग यह अंदाजा लगा रहे हैं कि मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान ने अपनी नई मम्मा को अपना लिया है और वह उनके साथ काफी खुश हैं।

अरबाज खान ने एक मेकअप आर्टिस्ट शूरा से की दूसरी शादी

आपको तो पता ही होगा अरबाज खान ने मेकअप आर्टिस्ट शूरा से शादी कर ली है यह शादी 24 दिसंबर 2023 को हुई थी शूरा और अरबाज की निकाह सेरेमनी अर्पिता के होमटाउन में हुई थी। अर्पिता खान शर्मा जो कि सलमान खान की बहन हैं। उनकी शादी में अरबाज के पहली पत्नी यानि कि मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान भी शामिल थे।

यह भी पढ़ें  Tata Group Success Story: जेब में सिर्फ 21000 लेकर रखी थी टाटा ग्रुप की नींव। जीत के जज़्बे ने बना डाला अरबों का साम्राज्य।

अरबाज खान की पहली शादी मलाइका अरोड़ा से 1988 मे हुई थी 19 साल तक शादी के बंधन में बंधे रहने के बाद दोनों ने मार्च 2016 में कुछ आपसी मनमुटाव के चलते अलग होने का फैसला लिया। हालांकि अरबाज ने 19 साल तक अपने रिश्ते को बचाने की काफी कोशिश की लेकिन आखिर में वह नाकाम रहे। जिसके चलते दोनों ने सन् 2017 में कानूनी तरीके से तलाक ले लिया। अरबाज खान और मलाइका का एक बेटा है जिसका नाम अरहान खान है ज्यादातर अरहान को अपनी मां मलाइका अरोड़ा के साथ ही देखा जाता है। लेकिन हाल ही में वह अपनी न्यू मां व अरबाज खान की न्यू वाइफ शूरा खान के साथ काफी खुश दिखाई दिए।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top