जिन्होंने कठिन वक्त में शाहरुख खान का दिया साथ, बॉलीवुड में दिलाया काम फिर क्यों शाहरुख खान 4 साल से बने हुए हैं उनसे अनजान:

बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान को लेकर विवेक वासवानी ने एक बड़ा खुलासा किया इस एक्टर ने यह भी कहा शाहरुख खान से मेरी पिछले 4 साल से कोई बात भी नहीं हुई। कोनटेक्ट मेरे से कोई बात नहीं की?

फिल्म इंडस्ट्री के किंग शाहरुख खान ने अपने करियर की शुरुआत सन् 1988 में एक टीवी शो फौजी से करी थी। इसके बाद वह ‘सर्कस’ में भी दिकाम किया जैसा कि आप जानते हैं शाहरुख खान ने अपनी पहली फिल्म दीवाना जो 1992 में आई थी यहीं से बॉलीवुड के किंग खान ने अपने करियर की शुरुआत करी थी। यह बात बहुत ही कम लोग जानते होगे कि उनके करियर की शुरुआत करवाने में विवेक वासवानी का हाथ था। विवेक वासवानी जो की एक बहुत अच्छा एक्टर और साथी एक प्रोड्यूसर दोनों ही हैं।

जब बॉलीवुड के शाहरुख खान अपनी लाइफ में स्ट्रगल कर रहे थे तो विवेक वासवानी ने उनका साथ दिया अपने साथ ही उन्हें अपने घर में रखा। उस समय वह दोनों बहुत गहरे दोस्त हुआ करते थे और दोनों ने कई फिल्मों में साथ में काम भी किया है लेकिन पिछले 4 साल से विवेक वासवानी के पास शाहरुख खान का कोई कॉल नहीं आता ना ही दोनों की पिछले 4 साल से कोई बात हुई है इस बात का खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया।

विवेक ने शाहरुख खान को फिल्म इंडस्ट्री दिलाया काम फिर क्यों 4 साल से ज्यादा समय से 4 शाहरुख खान बने हुए उनसे अनजान

इंटरव्यू में सिद्धार्थ कन्नन के साथ हुई बातचीत के दौरान इस बात का खुलासा किया उन्होंने बताया मेरे और शाहरुख के बीच पिछले 4 साल से कोई बात नहीं हुई है जब शाहरुख अपनी लाइफ के कुछ कठिन पलों का सामना कर रहे थे तो प्रोड्यूसर एक्टर विवेक वासवानी ने उनकी बहुत मदद की अपने पास अपने घर में रखा और उनका सपोर्ट सिस्टम बने। फिल्म ‘ राजू बना गया जेंटलमैन’ शाहरुख खान को काम दिया गया उन्हें उस फिल्म के लिए कास्ट किया गया उस टाइम पर एक्टर की फीस उस फिल्म के लिए 50000 दी गई थी विवेक ने बताते हुए कहा 2018 में शाहरुख की बर्थडे पार्टी में मिले थे इसके बाद शाहरुख का आज तक ना ही उनका कोई कॉल आया ना ही उनसे मुलाकात हुई।

यह भी पढ़ें  Vitamin D की कमी से हो सकती हैं अपको इस तरह की बीमारियां। टेस्ट की ज़रूरत नहीं, मुंह में दिखाई देते हैं विटामिन डी की कमी के लक्षण।

शाहरुख खान के पास 17 फोन होते हुए भी 4 साल में एक बार भी नहीं हो पाया विवेक से कांटेक्ट

जब विवेक से पूछा गया कि आपने शाहरुख खान से इतने टाइम से कोई बातचीत क्यों नहीं की है और ना ही शाहरुख खान का कोई कॉल नहीं आया तो उन्होने जवाब में यह कहा शाहरुख के पास 17 फोन है जिनमें से एक नंबर मेरे पास है जब एक बार मैंने उन्हें फोन किया था तो उन्होंने फोन नहीं उठाया था। लेकिन तब उन्होंने मुझे कॉल किया तो मैं व्यस्त होने के कारण उनका कॉल नहीं उठा पाया था। शाहरुख के ऊपर काफी सारी जिम्मेदारियां हैं। लास्ट टाइम शाहरुख ‘डंकी’ में नजर आये थे। इसके अलावा उनको इस टाइम कई प्रोजेक्ट से की भी मांग की गई थी वह अपनी लाइफ में ज्यादा बिजी रहते हैं। शायद यही बजाह रही होगी कि वह 4 साल से टच में नही हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top