प्रीति जिंटा आंखों में चमक चेहरे पर मुस्कुराहट लेकर येलो सूट में चंकी पांडे की हाउस वार्मिंग पार्टी में पहुंची। डिंपल गर्ल ने कर ली है बॉलीवुड में अपनी वापसी जल्द ही सनी देओल के साथ फिल्म ‘लाहौर 1947’ में भी नजर आएंगी:

फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्रीयों में से एक प्रीति जिंटा जिन्हे डिंपल गर्ल के नाम से भी जाना जाता है। प्रीती जिंटा अब फिर से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है जिनको एक अलग ही ग्लैमरस रूप में देखा गया है। वही चंकी पांडे की हाउस वार्मिंग पार्टी में पहुंची। जिसमें वह पीला सूट पहने हुए थी होठों पर मुस्कान आंखों में चमक दिखाई दे रही थी इन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियो साझा किये।

चंकी पांडे की वार्मिंग हाउस पार्टी में पांडे की वार्मिंग हाउस पार्टी में फ्रेंड्स के साथ कई सिलेब्रिटीज भी इनवाइटेड थे। वहीं अपना नया लुक दिखाती हुई पहुंची डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा उन्होंने पीले कलर का सूट पहना हुआ था जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। उस पर उनके चेहरे की ये मुस्कान चार चांद लगा रही थी। इस पार्टी में बॉबी देओल ,सनी देओल ,आनन्य पांडे और भी सेलिब्रिटीज ने शिरकत करी।

प्रीति जिंटा पीले सूट में बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। नीचे येलो कलर की धोती सलवार पहने हुई थी और ऊपर का कुर्ता लोंग था कुर्ते पर गोल्डन वर्क था। वह सूट के साथ किसी भी तरह की ज्वेलरी नहीं पहनी हुई थी वह साइड से मांग निकालकर हेयर खुले करी हुई थी इसमें लाइट मेकअप और लाइट लिपस्टिक लगाई हुई थी जो उन पर काफी सूट कर रही थी। उनके इस लुक को फैंस ने काफी पसंद किया।

चंकी पांडे की हाउसवार्मिंग पार्टी में प्रीति जिंटा ने दिया अपना पोज

चंकी पांडे की वार्मिंग हाउस पार्टी में शामिल होने आई येलो ड्रेस में पल कर प्रीति जिंटा ने पार्टी में काफी एंजॉय किया और उनके चेहरे पर अलग ही चमक होठों पर मुस्कान लेकर पार्टी में काफी फोटोज भी कैप्चर करवाई और वह सोशल मीडिया पर भी साझा की जिसे देखकर दर्शकों ने उन्हे काफी पसंद किया। उनकी इस अदा फैंस दीवाने हो गए।

यह भी पढ़ें  स्मार्टफोन की दुनिया में Motorola ने दिखाई अपनी एक नई तकनीक! निकाला Bendable फोन।

फिल्म ‘लाहौर 1947’ में सनी देओल के साथ लीड रोल में होगी प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा के अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो 90 दशक की पॉपुलर एक्ट्रैस है जो अब बॉलीवुड में फिर से वापसी करने वाली है काफी समय से यह फिल्म नहीं कर रही थी एक्टिंग के करियर से दूरी बना रखी थी। लेकिन अब दोबारा इन्होंने बॉलीवुड में वापसी की है जो सनी देओल की फिल्म ‘लाहौर 1947’ में प्रीति जिंटा अभिनय करती हुई नजर आएंगी। वहीं दर्शक उनकी आने वाली फिल्म ‘लाहौर 1947’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top