यामी गौतम जल्द ही बनने वाली हैं मां, आदित्य धर के घर जल्द ही गूंजने वाली हैं किलकारियां।

तो दोस्तो जैसा कि आप जानते हैं, यामी गौतम एक बहुत ही होनहार अदाकारा हैं। यह पंजाबी फिल्म डायरेक्टर मुकेश गौतम जी की बेटी हैं। 2021 में इन्होंने आदित्य धर से शादी की। आदित्य धर एक फिल्म निर्माता और गीतकार हैं, जिन्हें उरी –द सर्जिकल स्ट्राइक के निर्देशन के लिए जाना जाता है।

सूत्रों के अनुसार, यामी गौतम साढ़े पांच महीने की प्रेगनेंट हैं। यामी गौतम भी और फिल्म इंडस्ट्री की अदाकाराओं जैसी मां बनने वाली हैं। हालांकि, यामी ने अभी ये न्यूज कन्फर्म नहीं की है लेकिन खबरों की मानें तो यामी गौतम साढ़े पांच महीने की प्रेगनेंट हैं। यामी अभी हाल ही में एक इवेंट में गईं थीं। जहां पर उनकी वीडियो पैप्स ने कैप्चर की थी जिसमें वह साफ साफ प्रेगनेंट नज़र आ रही हैं।

यामी गौतम की मां बनने की खबर को सूत्रों ने किया साझा

रिपोर्ट के अनुसार आपको बता दें कि यामी गौतम की मां बनने की खबर उनके करीबी मित्रों से के द्वारा इस खबर का खुलासा हुआ है। सूत्रों की माने तो यामी गौतम मां बनने की खबर को लेकर बहुत ही ज्यादा खुश है और प्रेगनेंसी को लेकर बहुत ज्यादा केयरफुल है मई के महीने में यामी गौतम के घर में किलकारी गूंजने की संभावना जताई जा रही है। इसका मतलब है कि यामी गौतम का बच्चा मई तक जन्म ले सकता है।

यामी गौतम अपनी प्रेगनेंसी को लेकर बहुत खुश है इस बात का ऐलान वह खुद करेंगी।

तो दोस्तो जैसा कि आप जानते हैं, यामी गौतम एक बहुत ही होनहार अदाकारा हैं। यह पंजाबी फिल्म डायरेक्टर मुकेश गौतम जी की बेटी हैं। 2021 में इन्होंने आदित्य धर से शादी की। आदित्य धर एक फिल्म निर्माता और गीतकार हैं, जिन्हें उरी –द सर्जिकल स्ट्राइक के निर्देशन के लिए जाना जाता है।

यह भी पढ़ें  यामी गौतम की फिल्म ‘आर्टिकल 370’ ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को छोड़ा पीछे। पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी।

सूत्रों के अनुसार, यामी गौतम साढ़े पांच महीने की प्रेगनेंट हैं। यामी गौतम भी और फिल्म इंडस्ट्री की अदाकाराओं जैसी मां बनने वाली हैं।
हालांकि, यामी ने अभी ये न्यूज कन्फर्म नहीं की है लेकिन खबरों की मानें तो यामी गौतम साढ़े पांच महीने की प्रेगनेंट हैं। यामी अभी हाल ही में एक इवेंट में गईं थीं। जहां पर उनकी वीडियो पैप्स ने कैप्चर की थी जिसमें वह साफ साफ प्रेगनेंट नज़र आ रही हैं।

शादी के 3 साल हंसी – खुशी साथ बिताने के बाद अब जल्द से जल्द मां बनने वाली है यामी गौतम यामी गौतम की प्रेगनेनसी की खबर से उनके फैंस बेहत ही खुश हो गए हैं। यामी की अब प्रेगनेनसी वाली खबर की विडियो भी बहुत वायरल हो रही हैं। हमें इंतज़ार है, कि यामी जल्द ही अपनी प्रेगनेनसी की खबर घोषित करेंगी।

जैसा कि आपको बताया यामी गौतम प्रेग्नेंट है और वह अपनी प्रेगनेंसी के बारे में जल्द से जल्द सबको बताने वाली है जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है जितनी की अपनी प्रेगनेंसी को लेकर यामी गौतम खुश उससे कई ज्यादा उनके फैन्स को इस बात से खुश है कि वह कब अपनी प्रेगनेंसी का ऐलान करेंगी ।

यामी गौतम 4 जून 2021 को आदित्य धर के संग शादी के बंधन बन गई थी अब उनकी शादी 3 साल हो चुके हैं गौतम की मुलाकात आदित्य घर से 2009 में उनकी मूवी उनकी एक मूवी फिल्म ‘उरी – द – सर्जिकल स्ट्राइक’ के दौरान हुई थी। तभी दोनों को एक दूसरे से मोहब्बत हो गई थी। इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया और कोविद-19 के चलते 4 जून 2021 को हिमाचल में वादियों में शादी कर ली। बॉलीवुड की अभिनेत्री यामी गौतम की बहुत ही अमेजिंग और यादगार शादी थी जिसकी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब जमकर वायरल हुई थी। अब इस कपल की जिंदगी में कोई नान्हा मेहमान कदम रखने वाला है जिसको लेकर यह काफी एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़ें  वुमेन सेंट्रिक की फिल्में नहीं करती है यामी गौतम, उनकी फिल्मों की स्टोरी ही खुद होती है हीरो:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top